Lucknow News: कार सवार ने तीन लोगों को रौंदा, 1 की मौके पर मौत, आरोपी गिरफ्तार

Lucknow News Today: लखनऊ में दबंगों ने तीन लोगों को कार से रौंद डाला। तीनों रिश्ते में भाई बताए जा रहे हैं। घटना में एक भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

Update: 2022-12-05 03:03 GMT

 लखनऊ में कार सवार ने तीन लोगों को रौंदा, 1 की मौके पर मौत, आरोपी गिरफ्तार: Photo- Newstrack

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में दबंगों ने तीन लोगों को कार ( Car Accident) से रौंद डाला। तीनों रिश्ते में भाई बताए जा रहे हैं। घटना में एक भाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि अन्य दो गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। मामला लखनऊ के मडियांव थानाक्षेत्र के अलीगंज गल्लामंडी का है। पुलिस ने मामले की शिकायत दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक दीपू गौतम शनिवार की देर रात देवी भाईयों के साथ देवी जागरण से लौट रहा था। अलीगंज गल्ला मंडी चाय की दुकान पर उसकी कुछ लोगों के साथ कहासुनी हो गई। विवाद के बाद तीनों भाई घर की ओर लौट रहे थे। रास्ते में कार सवार युवकों ने तीनों को घेर लिया, जिसके बाद दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। रविवार सुबह 4 बजे के करीब जब तीनों भाई घर के रास्ते में ही थे, तभी दबंगों ने पीछे से उनपर एसयूवी चढ़ा दी। इसमें दीपू की मौके पर ही मौत हो गई और दोनों भाई घायल हो गए।

कार हटाने को लेकर हुआ था विवाद

डीसीपी उत्तर कासिम आब्दी ने बताया कि रविवार तड़के 40 वर्षीय मृतक दीपू गौतम की ऋषभ श्रीवास्तव और अनुज गुप्ता से चाय की दुकान पर कार हटाने को लेकर विवाद हो गया था। कुछ समय बाद दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया। तभी ऋषभ ने साहिल सोनकर एवं अन्य को दीपू का पीछा करने के लिए बुलाया, जहां साहिल सोनकर द्वारा अपनी XUV 500 कार को दीपू एवं उसके अन्य 2 भाई मुकेश व राकेश के ऊपर चढ़ाने की कोशिश की गई। जिसमें दीपू की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य दो भाई मुकेश और राकेश घायल हो गए।

मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ऋषभ श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में शामिल अन्य दो फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Tags:    

Similar News