Lucknow Anti Romeo: एंटी रोमियो टीम ने चलाया चेकिंग अभियान, सड़कों पर घूम रहे लड़कों से सवाल-जवाब

Lucknow News: एंटी रोमियो टीम ने राजधानी के विभिन्न प्रमुख बाजारों, चौराहों, पार्कों, भीड़भाड़ वाले स्थान एवं दुकानों पर चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध लोगों से पूछताछ की।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2023-01-25 06:34 GMT

: लखनऊ में एंटी रोमियो टीम ने चलाया चेकिंग अभियान (Pic: Social Media)

Lucknow News: राजधानी में लखनऊ पुलिस के सभी जोनों की एंटी रोमियो टीम ने आज बुधवार 25 जनवरी को चेकिंग अभियान चलाया। एंटी रोमियो टीम के चेकिंग अभियान को देखकर सड़कों पर आवारा गर्दी करने वाले लड़कों में हडकंप मच गया। एंटी रोमियो टीम ने राजधानी के विभिन्न प्रमुख बाजारों, चौराहों, पार्कों, भीड़भाड़ वाले स्थान एवं दुकानों पर चेकिंग अभियान चलाकर संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। बिना वजह चौराहौं पर खड़ा होने और बाजारों में घूमने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। पुलिस ने बाजारों और दुकानों पर महिलाओं को हेल्पलाइन नंबर की जानकारी दी इसके अलावा उन्हे अधिकार भी बताए गए। 

लखनऊ पुलिस ने बताया कि पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर के निर्देशन में लखनऊ पुलिस के सभी जोनों की एंटी रोमियो टीम द्वारा शहर के विभिन्न प्रमुख बाजारो, चौराहों, पार्कों, भीड़-भीड वाले स्थान एवं दुकान पर चेकिंग अभियान चलाया गया।   

 एंटी रोमियो टीम ने सड़कों पर घूम रहे लड़कों से पूछताछ की। साथ ही लड़को के द्वारा सही जानकारी न उपलब्ध करवाए जाने पर एंटी रोमियो टीम ने उन्हे कड़ी हिदायत दी है। एंटी रोमियो टीम की चेकिंग अभियान के चलते राजधानी के क्षेत्र में सुरक्षा का माहौल है। 

 

Tags:    

Similar News