लखनऊ हत्याकांड खुलासा: बेटी ही निकली मां-भाई की कातिल, पुलिस ने दी जानकारी

लखनऊ में सीएम आवास के पास हुए दिनदहाड़े हत्या के मामले में अब बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि बेटी ने ही भाई और मां की हत्या की है।

Update:2020-08-29 19:50 IST
लखनऊ में सीएम आवास के पास हुए दिनदहाड़े हत्या के मामले में अब बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि बेटी ने ही भाई और मां की हत्या की है।

लखनऊ: राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के निकट हुई मां बेटे की दिनदहाडे हत्या के मामले में अब बड़ा खुलासा हुआ है। यूपी के कमिश्नर ने हत्याकांड को लेकर आरोपी के नाम का खुलासा कर दिया है। बताया जा रहा है कि पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि बेटी ने ही अपने भाई और मां की हत्या की साजिश रची थी। हालंकि अभी इसपर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन सूत्रों के मुताबिक पुलिस इस डबल मर्डर में बेटी को ही मास्टरमाइड मान रही है।

क्या है मामला :

दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास डबल मर्डर को अंजाम दिया गया। यहां अतिविशिष्ट गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी राजीव दत्त बाजपेई के बेटे और पत्नी की शनिवार को गोलियों से भून कर हत्या कर दी गयी। डबल मर्डर की वारदात को बदमाशों ने बेधड़क अंजाम दे दिया है।

मौके पर लखनऊ पुलिस कमिश्नर व अन्य अधिकारी भी पहुंच गये। घटना के बारे में पुलिस पता करने में जुट गयी है लेकिन दिनदहाई हुए इस डबल मर्डर से कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवालिया निशान खडे हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में डबल मर्डर: मौके पर पहुंची डॉग स्क्वाड की टीम, देखें तस्वीरें

ट्रामा सेंटर में भर्ती

पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे के अनुसार डबल मर्डर में मृत मां-बेटे की हत्या की वारदात सुबह 9-10 बजे घटी तब नौकर भी घर पर रहे व परिवार की बेटी को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

हमले के वक्त रेलवे अधिकारी के घर में उनकी पत्नी, बेटा और बेटी मौजूद थे, जिनमें बेटे शरद और पत्नी की गोली मारकर हत्या की गई। जबकी बेटी को घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के बाद अब इस राज्य में भी शुरू हो सकती है मेट्रो, सरकार ने दिए संकेत

शुरुआती जांच में बेटी पर हत्या का आरोप:

वहीं सूत्रों के मुताबिक़, पुलिस की शुरुआती जाँच में ऐसे तथ्य सामने आये हैं, जिससे प्रतीत होता है कि बेटी ने ही अपने भाई और माँ की हत्या की है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने रेलवे अधिकारी की बेटी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News