Lucknow Mobile Shops: लखनऊ में फेमस स्मार्टफोन की दुकान, सस्ते दाम में मिल जाएंगे सभी ब्रांड्स के फोन

Lucknow Mobile Shops : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कई ऐसे मोबाइल की दुकान मौजूद हैं जहां आप को बड़े ही कम दाम में सभी ब्रांड्स के स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

Written By :  Bishwajeet Kumar
Update: 2022-07-20 11:32 GMT

Mobile Shops In Lucknow (Image Credit : Social Media)

Mobile Shops In Lucknow : स्मार्टफोन आज के दौर में हम सभी के जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुका है। नया स्मार्टफोन खरीदते वक्त हमें बहुत बार यह डर होता है कि जिस दुकान से हम फोन खरीद रहे हैं वहां सही रेट मिलेगा या नहीं। ऐसे में हम आपके लिए उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के कुछ सबसे किफायती मोबाइल शॉप्स की लिस्ट लेकर आये हैं जहां आप काफी सस्ते दाम में मोबाइल फोन खरीद सकते हैं।

Lucknow Mobile Shops (लखनऊ मोबाइल शॉप्स)

1. रवि जी मोबाइल (Ravi G mobile Lucknow)

अगर आप लखनऊ में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो लखनऊ में नाका हिंडोला इलाके में विजय नगर रोड पर स्थित रवि जी मोबाइल शॉप पर जा सकते हैं आप को सस्ते दाम पर सभी ब्रांड के स्मार्टफोन बड़े ही आसानी से मिल जाएंगे।

2. ओम साईं टेलीकॉम (Om Sai Telecom Lucknow)

राजधानी लखनऊ के नाका हिंडोला इलाके में स्थित ओम साईं टेलीकॉम मोबाइल शॉप पर जाकर भी आप सस्ते दरों पर सभी ब्रांच के स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

3. पार्वती इंटरप्राइजेज लखनऊ (Parvati Enterprises Lucknow)

पार्वती इंटरप्राइजेज मोबाइल शॉप लखनऊ एलडीए कॉलोनी में सेक्टर G में स्थित है। यहां आप शॉप नंबर G14 पर जाकर सभी कंपनियों के ट्रेंडी स्मार्टफोंस को बड़े किफायती दाम पर खरीद सकते हैं।

4. रिलायंस वर्ल्ड लखनऊ (Reliance World Lucknow)

रिलायंस वर्ल्ड लखनऊ के अलीगंज इलाके में कुर्सी रोड स्थित महानगर एक्सटेंशन में स्थित है। इस दुकान पर भी सभी कंपनियों के मोबाइल फोन बड़े ही अच्छे रेट में मिल जाते हैं। यह मोबाइल शॉप लखनऊ के कुछ सबसे प्रसिद्ध है इस स्मार्टफोन शॉप्स में से एक है।

5. शशि मोबाइल लखनऊ (Shashi Mobile Lucknow)

लखनऊ के बंदी माता मंदिर रोड पर स्थित जेल रोड के निकट शशि मोबाइल शॉप पर Samsung, Redmi, Oppo, Vivo, Apple समेत सभी ब्रांड्स के स्मार्टफोन बड़े ही आसानी से मिल जाते हैं।

6. रॉयल कम्युनिकेशन लखनऊ (Royal Communication Lucknow)

लखनऊ के सदर बाजार इलाके में स्थित रॉयल कम्युनिकेशन मोबाइल शॉप पर आपको सभी कंपनियों के स्मार्टफोन अच्छे कीमत पर मिल जाते हैं, यह दुकान सुबह 11:00 बजे से खुलता है।

7. दुर्गा मोबाइल लखनऊ (Durga Mobile Lucknow)

दुर्गा मोबाइल शॉप लखनऊ के तालकटोरा रोड पर एवरेडी चौराहा के निकट स्थित है यहां आप सुबह 11:00 बजे से रात के 10:00 बजे के बीच जाकर यहां अभी कम्पनियों के स्मार्टफोन अच्छे ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं।

8. एसपी मोबाइल शॉप लखनऊ (SP Mobile Shop Lucknow)

एसपी मोबाइल शॉप लखनऊ के जेल रोड पर में बंगला बाजार में स्थित है। यह दुकान सुबह 10:30 बजे से रात के 9:00 बजे के बीच खुलता है। इस दुकान पर आपको सभी ब्रांड का मोबाइल फोन अच्छे कीमत में मिल जाएगा।।

9. रॉयल कम्युनिकेशन लखनऊ (Royal Communication Lucknow)

लखनऊ के सदर बाजार इलाके में स्थित रॉयल कम्युनिकेशन मोबाइल शॉप पर आपको सभी कंपनियों के सेकंड हैंड स्मार्टफोन अच्छे कीमत पर मिल जाते हैं, यह दुकान सुबह 11:00 बजे से खुलता है।

10. महात्मा मोबाइल एंड कंप्यूटर केयर (Mahatma Mobile And Computer Care Lucknow)

महात्मा मोबाइल एंड कंप्यूटर केयर लखनऊ के जेल रोड बांग्ला बाजार के निकट ठाकुरद्वारा कांपलेक्स में स्थित है। दुकान सुबह 10:30 बजे खुल जाती है आप रात के 9:00 बजे तक कभी भी जाकर यहां सभी कंपनियों के मोबाइल फोन खरीद सकते हैं।

Tags:    

Similar News