Lucknow News: जज को मिला धमकी भरा पत्र, आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग, पुलिस जांच में जुटी

Lucknow News: पुलिस को जज के तरफ से मिली शिकायत के मुताबिक,पत्र में कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर धमकी दी गई है।

Report :  Sunil Mishraa
Update: 2023-01-31 02:49 GMT

जज को मिला धमकी भरा पत्र (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow News: राजधानी में एक जज को धमकी भरा पत्र भेजा गया है। पत्र भेजने वाले ने एक मुकदमे का हवाला देते हुए जज के लिए आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है। पत्र मिलने के बाद जज ने वजीरगंज थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया है। इंस्पेक्टर के मुताबिक, मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पत्र भेजने वाले की तलाश की जा रही है।

इंस्पेक्टर वजीरगंज मनोज मिश्र के मुताबिक, अपर सिविल जज (सीनियर डिविजन) स्वतंत्र सिंह रावत का न्यायालय कमरा नम्बर 44 में स्थित है। यहां लखनऊ के मॉल एवेन्यू निवासी सुमित के नाम से 25 जनवरी को स्पीड पोस्ट भेजा गया था। इसमें भेजने वाले का नाम हिमांशु कुमार उर्फ सुमित का नाम लिखा हुआ था। पुलिस को जज के तरफ से मिली शिकायत के मुताबिक,पत्र में कई आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर धमकी दी गई है। यह पत्र मूलवाद संख्या-3400541/2011 बीना सिन्हा बनाम शाहिदा परवीन के संबंध में है। इसका निर्णय उन्होंने 28 नवंबर 2022 को दिया था। पत्र भेजने वाला हिमांशु इस मामले का वादी रहा है।

इंस्पेक्टर के मुताबिक, जज की तहरीर पर तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 2 टीम गठित की गई है, पत्र जिस डाकघर से पोस्ट किया गया है, वहां के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। यही नहीं पत्र में जिस सुमित का नाम लिखा हुआ है उससे भी पूछताछ की जाएगी। जल्द ही धमकी देने वाले की गिरफ्तारी की जाएगी।

Tags:    

Similar News