Lucknow Accident: तेज रफ्तार कार नाले में गिरी, 4 की मौत

Lucknow Accident: लखनऊ के सैरपुर में एक अनियंत्रित कार नाले में गिर गई। मौके पर ही चार लोगों की मौत हो गई।

Report :  Snigdha Singh
Update: 2022-12-25 06:10 GMT

Car Accident in Lucknow (Image: Social Media)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के सैरपुर थानाक्षेत्र में रविवार तड़के हुए हादसे में चार युवकों की मौत और एक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा उपभोक्ता फोरम के सेवानिवृत जज के ड्राइवर के बेटे और उनके दोस्तों के साथ हुआ है। कार में सवार सभी पांच लोग बीकेटी की ओर जा रहे थे। तभी मारूति स्टीम बेकाबू होकर नाले में जा गिरी और मौके पर ही 4 युवकों ने दम तोड़ दिया।

दुर्घटनाग्रस्त कार सरकारी गाड़ी थी, जिसे नीलामी में खरीदा गया था। कार में सेवानिवृत जज के ड्राइवर अमरनाथ यादव के बेटे संदीप यादव, उनके दोस्त निखिल शुक्ला, अंकित शुक्ला, राकेश और सत्यम पांडे सवार थे। बताया जा रहा है कि कार सड़क से अनियंत्रित होकर बड़े नाले में जा गिरी। नाले में गिरते ही गाड़ी बंद हो गई। कार का दरवाजा लॉक हो जाने के कारण सभी अंदर ही फंसे रह गए। पानी में डूबने और गंभीर चोट लगने के कारण संदीप यादव, निखिल शुक्ला, अंकित शुक्ला और राकेश की मौत हो गई। वहीं सत्यम घायल है। सभी लखनऊ के मड़ियागांव इलाके के रहने वाले थे। हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और रेस्क्यू का काम शुरू किया।

सीएम ने जताया दुःख

क्रेन की मदद से कार को नाले से निकाला गया और उसमें फंसे पांच युवकों को बाहर निकाला गया। घटना में घायल सत्यम को फौरन नजदीकी अस्पातल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहीं, चारों मृतकों के शवों पोस्टमार्टम के लिए केजीएमयू भेजा गया है। उधर, हादसे की सूचना मिलने पर मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे हैं। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है और लखनऊ के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को फौरन मौके पर पहुंचने का निर्देश दिया है। बता दें कि कुछ दिनों पहले लखनऊ में एक और बड़ा सड़क हादसा हुआ था। मंगलवार को रात पर ड्राइव पर निकले कुछ लोग जिस कार में सवार थे, वो फिसलकर गोमती नदी में जा गिरी थी। 

Tags:    

Similar News