SI की मौत के बाद जागीं SSP, डेंगू पीड़ित SO को छूट्टी दे व्हाट्सएप पर बताया

Update: 2016-08-19 10:46 GMT
ssp manzil saini gives leave so for tritment of dengu

लखनऊः कहावत है कि दूध का जला छाछ भी फूंक के पीता है। ऐसा ही कुछ हाल इधर राजधानी की एसएसपी मंजिल सैनी का है। लेडी सिंधम के नाम से मशहूर मंजिल सैनी ने गाजीपुर थाने के तहत भूतनाथ चौकी के प्रभारी कृष्ण गोपाल शुक्ला को इलाज की अनुमति नहीं दी थी। वो डेंगू से पीड़ित था। इलाज के लिए अवकाश के वास्ते वो मंजिल सैनी के सामने गिड़गिडाता रहा लेकिन उसे छुट्टी नहीं मिली। नतीजा ये हुआ कि उसकी मौत हो गई।

बीमारी के इलाज के लिए अवकाश नहीं दिए जाने और उसकी मौत के बाद एसएसपी के अमानवीय व्यवहार की काफी आलोचना भी हुई थी। अब विभूतिखंड के एसओ सत्येंद्र कुमार राय को डेंगू की शिकायत के बाद राम मनोहर लोहिया हॉस्पीटल में दाखिल कराया गया है। अब मंजिल सैनी ने राय को अवकाश देने की सूचना बाकायदा सोशल मीडिया पर दी है।

अब तक राजधानी के हॉस्पिटल में डेंगू के 20 मरीज भर्ती हुए हैं जबकि गुरुवार को ठंड के साथ तेज बुखार और पूरे शरीर में दर्द की शिकायत लेकर 30 मरीज हॉस्पिटल पहुंचे। गुरुवार को छुट्टी होने की वजह से जांच में काफी दिक्कतें आई। बलरामपुर और लोहिया हॉस्पिटल से मरीजों के सैंपल टेस्ट लैब तक नहीं भेजे जा सके थे।

सिविल, झलकारीबाई, रानी लक्ष्मीबाई और लोकबंधु हॉस्पिटल के वार्ड मलेरिया से पीड़ित मरीजों से भरे हुए हैं। बलरामपुर हॉस्पिटल के अधीक्षक बीकेएस चौहान ने कहा कि सभी मरीजों की स्थिति सामान्य है। सीएमओ ऑफिस के कंट्रोल रूम के अनुसार राजधानी में डेंगू की स्थिति नियंत्रण में है।

 

Tags:    

Similar News