Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय के पांच छात्रों का कैंपस प्लेसमेंट, अधिकतम पैकेज 5.5 लाख सालाना

Lucknow University: प्लेसमेंट पाने वाले छात्रों में सांख्यिक विभाग के आकृति अग्रवाल, तुषार मौर्य, आदित्य पाण्डेय, मुस्कान बर्मा व रीनी दुर्गापाल शामिल है।

Update: 2023-04-18 20:47 GMT
Lucknow University five students Campus placement

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय ने हाल ही में अपने सेंट्रल प्लेसमेंट सेल के माध्यम से 5 फरवरी को बीमांकिक विश्लेषक पद के लिए एक सफल प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया था आज इसका परिणाम घोषित हुआ, जिसमे विश्वविद्यालय के विभिन्न विभाग के छात्रों की भागीदारी देखी गई, जहाँ कुल 5 छात्रों को प्लेसमेंट हुआ। प्लेसमेंट पाने वाले छात्रों में सांख्यिक विभाग के आकृति अग्रवाल, तुषार मौर्य, आदित्य पाण्डेय, मुस्कान बर्मा व रीनी दुर्गापाल शामिल है।

पैकेज 5.5 सालाना प्लस इंसेंटिव

चयनित छात्रों को प्रारंभ में 5.5 लाख सालाना का पैकेज दिया गया है साथ ही साथ उनके काम के आधार पर उन्हें इंसेंटिव भी प्रदान किया जाएगा|

कुलपति प्रो0 आलोक कुमार राय ने दी शुभकामनाएं

लखनऊ विश्वविद्यालय के सेंट्रल प्लेसमेंट सेल की निदेशक डॉ मधुरिमा लाल ने बताया कि विश्वविद्यालय में कुलपति प्रो0 आलोक कुमार राय के मार्गदर्शन में विश्वविद्यालय में लगातार प्लेसमेंट ड्राइव का आयोजन किया जा रहा हैं, जिसमें लगभग सभी छात्रों को सफ़लता प्राप्त हो रही हैं। कुलपति ने सभी चयनित छात्रों को बधाई दी और उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं भी दी। यह उनके लिए और साथ ही विश्वविद्यालय के लिए एक उपलब्धि है, और यह प्रतिष्ठित कंपनियों में अच्छी प्लेसमेंट हासिल करने में लखनऊ विश्वविद्यालय के छात्रों की क्षमता को उजागर करता है।

इंटर-कॉलेज क्विज प्रतियोगिता का आयोजन

इंस्टीट्यूट ऑफ एडवांस्ड मॉलिक्यूलर जेनेटिक्स एंड इंफेक्शियस डिजीज (IAMGID), ओएनजीसी सेंटर फॉर एडवांस्ड स्टडीज, लखनऊ विश्वविद्यालय ने अंडरग्रेजुएट छात्रों के लिए बायो-क्विज 2023, इंटर-कॉलेज क्विज प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में विभिन्न कॉलेजों की 21 टीमों के 150 से अधिक छात्रों ने भाग लिया। प्रश्नों के तीन विस्तृत दौर थे। कई ऑडियो विजुअल में भी थे।

Tags:    

Similar News