लखनऊ से उत्तराखंड के लिए जल्द चलेंगी छह एसी स्पेशल बसें

उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) लखनऊ के कैसरबाग बस टर्मिनल से छह एसी स्पेशल बसें जल्द चलाएगा। इसके लिए योजना तैयार हो गई है। लखनऊ के क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने सोमवार को बताया कि गर्मियों में पहाड़ों की सैर करने वाले यात्रियाें की सुविधा के लिए परिवहन निगम देहरादून, ऋषिकेश के लिए छह स्पेशल एसी बसें कैसरबाग टर्मिनल से चलाएगा।

Update: 2019-04-22 13:45 GMT
खुशखबरी: यूपी रोडवेज की बसों में प्रदेश के बाहर भी दिव्यांगों करेंगे 'फ्री' यात्रा

लखनऊ: उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम (रोडवेज) लखनऊ के कैसरबाग बस टर्मिनल से छह एसी स्पेशल बसें जल्द चलाएगा। इसके लिए योजना तैयार हो गई है। लखनऊ के क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस ने सोमवार को बताया कि गर्मियों में पहाड़ों की सैर करने वाले यात्रियाें की सुविधा के लिए परिवहन निगम देहरादून, ऋषिकेश के लिए छह स्पेशल एसी बसें कैसरबाग टर्मिनल से चलाएगा।

यह भी देखें:-मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब भारतीय जनता पार्टी में हुए शामिल

उन्होंने बताया कि गर्मियों की छुट्टियाें में लोग पहाड़ी इलाकों में सैर करना पसंद करते हैं। इसी वजह से लखनऊ से उत्तराखंड की राजधानी देहरादून सहित अन्य शहरों के लिए छह अतिरिक्त एसी बसों का संचालन करने की योजना तैयार की गई है। इन बसों की समय-सारिणी तय हो चुकी है। इस समय यूपी एवं उत्तराखंड के बीच सुबह से देर रात तक 12 से अधिक साधारण एवं एसी बसों का संचालन किया जा रहा है। यात्री स्पेशल बसों के साथ इन सभी बसों में ऑनलाइन एवं मैनुअल तरीके से सीटें आरक्षित करा सकते हैं। टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग देहरादून, हल्द्वानी, हरिद्वार, काठगोदाम, काशीपुर, रुद्रपुर सहित अन्य रूटों के लिए खोल दी गई है।

यह भी देखें:-आईपीएल पर सट्टा लगाते दो गिरफ्तार, 13.31 लाख नकद बरामद

क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया लखनऊ से रुद्रपुर के लिए सुबह 5:00 बजे, हरिद्वार के लिए सुबह 5:15 बजे, काशीपुर के लिए सुबह 7:00 बजे, टनकपुर के लिए सुबह 7:30 और 8:30 बजे, काठगोदाम के लिए सुबह 9:00 बजे और शाम 7:30 बजे, देहरादून के लिए अपराह्न 3:30 बजे और शाम 5:00 बजे, पिथौरागढ़ के लिए शाम 4:30 बजे, अल्मोड़ा के लिए शाम 5:30 बजे, रानीखेत के लिए शाम 6:30 बजे, ऋषिकेश के लिए शाम 7:00 बजे बसें मिलेंगी।

Tags:    

Similar News