Lucknow Crime: गोमती नगर में फिर हुई अराजकता, G20 रोड पर चले लाठी-डंडे, वीडियो हुआ वायरल

Lucknow Crime: G20 रोड की वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बड़ी संख्या में कई लड़के एक युवक को घेरे हुए हैं। इसमें दो युवकों के हाथ में डंडे हैं जबकि अन्य खाली हाथ है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-08-15 15:10 GMT

वायरल वीडियो। Social Media 

Lucknow Crime: राजधानी के गोमती नगर में अराजकता थमने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर गोमती नगर थाना क्षेत्र की G20 रोड पर युवकों ने जमकर मारपीट की और हुड़दंग मचाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने कई गाड़ियों को कब्जे में लेकर आरोपी युवकों को हिरासत में लिया है। साथ ही पुलिस मुकदमा दर्ज करने की तैयारी में जुट गई है। वहीं, एक और वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में मरीन ड्राइव से समता मूलक चौराहे की ओर जाने वाली सड़क पर कुछ युवक चलती कार की छत पर बैठे हैं साथ ही कुछ खिड़की से भी लटके हुए हैं। फ़िलहाल पुलिस अब दोनों मामलों की जाँच में जुट गई है।

युवकों ने बीच सड़क पर की मारपीट

G20 रोड की वायरल वीडियो में दिख रहा है कि बड़ी संख्या में कई लड़के एक युवक को घेरे हुए हैं। इसमें दो युवकों के हाथ में डंडे हैं जबकि अन्य खाली हाथ है। इसी बीच सफेद कपड़ों में दिख रहे एक युवक ने काली शर्ट पहने लड़के पर डंडे से हमला कर दिया। पास से ही अपनी कार में जा रहे किसी राहगीर ने पूरे घटनाक्रम की वीडियो बना ली है। सोशल मीडिया पर अब वीडियो जमकर वायरल हो रही है। गोमती नगर इंस्पेक्टर राजेश त्रिपाठी ने कहा कि वीडियो में दिख रहे आरोपियों के साथ ही पीड़ित को भी चिन्हित किया गया है। अभी तक तहरीर नहीं मिली है। पीड़ित से तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

गाड़ियों की छतों पर बैठकर मचाया उत्पात

बुधवार को एक और वीडियो वायरल हो गई। यह वीडियो मरीन ड्राइव से समता मूलक चौराहे की तरफ जाने वाली सड़क की बताई जा रही है। वीडियो में दिख रहा है कि बड़ी संख्या में युवक दो कारों की छतों पर बैठे हुए हैं। कुछ युवक गाड़ी की खिड़की पर भी लटके हुए हैं। इनमें से एक कार पर नंबर पड़ा हुआ है जबकि दूसरी कार बिना नंबर की है। गोमती नगर इंस्पेक्टर ने कहा कि वीडियो ,में दिख रहे नंबर के आधार पर गाड़ियों की पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। पहचान करने के बाद कार्रवाई की जाएगी। वायरल वीडियो के मामले में जानकारी देते हुए एडीसीपी ईस्ट पंकज सिंह ने कहा कि तिरंगा यात्रा से कोई सम्बन्ध नहीं है और न ही यह वीडियो मरीन ड्राइव का है। वीडियो गोमतीनगर थानाक्षेत्र के ही G20 रोड का है और वीडियो को आइडेंटिफाई करते हुए एक दर्जन से भी अधिक गाड़ियों को सीज करते हुए लगभग 20 हुड़दंगियों को हिरासत में लिया गया है, और भी लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। किसी प्रकार की लापरवाही करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। माहौल लखनऊ वासियों के अनुकूल एकदम शांतिप्रिय रहेगा।

Tags:    

Similar News