Lucknow Crime: महानगर में ब्लैक बेल्ट चैंपियन का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव, मचा हड़कंप

Lucknow Crime: महानगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत रहीमनगर इलाके में गुरूवार को कराटे में ब्लैक बेल्ट चैंपियन युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में घर में शव मिला। शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

Update: 2024-08-01 05:45 GMT

महानगर में ब्लैक बेल्ट चैंपियन का मिला शव (न्यूजट्रैक)

Lucknow Crime: राजधानी के महानगर थाना क्षेत्र अन्तर्गत रहीमनगर इलाके में गुरूवार को कराटे में ब्लैक बेल्ट चैंपियन युवती का संदिग्ध परिस्थितियों में घर में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। युवती का शव घर के अंदर फांसी के फंदे से लटकता मिला है। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

मिली जानकारी के अनुसार महानगर थाना क्षेत्र के रहीम नगर इलाके में उस समय हड़कंप मच गया। जब कराटे में ब्लैक बेल्ट चैंपियन शिवानी (20) का संदिग्ध परिस्थितियों में घर में शव बरामद हुआ। शिवानी का शव घर के अंदर फांसी के फंदे से लटकता मिला।

शिवानी को शव को फंदे से लटकते देख परिजनों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि पुलिस इस मामले को आत्महत्या मान रही है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत की सही वजह स्पष्ट हो सकेगी।

Tags:    

Similar News