Lucknow News: छोटे ने बड़े भाई को कुल्‍हाड़ी से काटकर मार डाला, मर्डर के बाद कर दिया सरेंडर

Lucknow News: एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिंह ने बताया कि किसी बात को लेकर दोनों भाइयों में आपस में विवाद हुआ था। जिसके बाद छोटे भाई सुजीत ने अपने बड़े भाई अशोक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी।

Newstrack :  Network
Update: 2024-06-27 02:03 GMT

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Lucknow News: उत्त प्रदेश के राजधानी लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र से सनसनीखेज मामला सामने आया है। बंथरा थाना क्षेत्र स्थित ग्राम दराबनगर बरकोता में छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी ने खून से सनी कुल्हाड़ी के साथ बंथरा थाना की हरौनी चौकी में जाकर सरेंडर कर दिया। हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कुल्हाड़ी से काट दी गर्दन

पुलिस के मुताबिक, मृतक अशोक पांच भाइयों के साथ बंथरा थाना क्षेत्र के हरौनी चौकी अंतर्गत दराब नगर बरकोता में रहता था। बुधवार देर रात अशोक की अपने छोटे भाई सुजीत से कहासुनी हो गई, जिसके बाद सुजीत ने अचानक कुल्हाड़ी से अशोक की गर्दन पर कई बार कर दिए, जिससे अशोक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृतक अशोक पांच भाइयों में दूसरे नंबर पर था। अशोक आइसक्रीम का ठेला लगाकर जीवन यापन कर रहा था। अशोक के पिता राम आसरे तथा उनकी माता का पहले ही देहांत हो चुका है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, अशोक शराब पीकर अपने छोटे भाई सुजीत से गाली गलौज करता था। जिससे तंग आकर सुजीत ने बुधवार को अशोक की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर मौत की नींद सुला दिया। 

वहीं, भाई की हत्या की सूचना फैलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके की जांच पड़ताल करने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, अचानक गांव में हुई हत्या के बाद लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। एडीसीपी दक्षिणी शशांक सिंह ने बताया कि किसी बात को लेकर दोनों भाइयों में आपस में विवाद हुआ था। जिसके बाद छोटे भाई सुजीत ने अपने बड़े भाई अशोक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। आरोपी पुलिस हिरासत में है, जिससे पूछताछ की जा रही है। 

Tags:    

Similar News