Lucknow News: ड्राइवर को बकाया वेतन मांगना पड़ा भारी, मालिक ने छोड़ दिया कुत्ता

Lucknow News: प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है। कार मालिक सहित छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Update: 2024-03-27 13:54 GMT

Lucknow News (Pic: Social Media)

Lucknow News: प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। यहां त्रिवेणी नगर निवासी एक कार मालिक ने वेतन मांगने गए ड्राइवर पर खूंखार कुत्ते को छोड़ दिया, जिससे वह जख्मी हो गया है। इसके बाद ड्राइवर ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने ड्राइवर की शिकायत पर कार मालिक सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के पतौरागंज निवासी अजय शर्मा पेशे से ड्राइवर है। वह त्रिवेणीनगर के रहने वाले अविनाश मिश्रा की कार चलाता था। पीड़ित ड्राइवर अजय शर्मा ने बताया कि उसने कुछ माह पूर्व उनके यहां से नौकरी छोड़ दी थी, लेकिन उसका नौ हजार रुपए वेतन बकाया था। ड्राइवर अजय अपना बकाया वेतन मांगने के लिए गाड़ी मालिक अविनाश मिश्रा के घर आया था।

बकाया वेतन मांगने पर छोड़ दिया कुत्ता

पीड़ित का आरोप है कि बकाया वेतन मांगने पर अविनाश मिश्रा आग बबूला हो गया और उलटा झगड़ा करने लगा। यही नहीं, उसने अपने पालतू कुत्ते को ड्राइवर के ऊपर ही छोड़ दिया, जिससे वह घायल हो गया। यही नहीं, पीड़ित ने जब विरोध किया तो अविनाश मिश्रा सहित उनके परिजनों ने उसके ऊपर तमंचा तान दिया।

पहले भी कई लोगों पर कर चुका है हमला

पीड़ित ड्राइवर अजय शर्मा ने आरोप लगाया कि अविनाश मिश्रा ने खूंखार कुत्ते को घर में पाल रखा है, जो पहले भी कई लोगों पर हमला कर चुका है। वहीं, प्रभारी निरीक्षक राजेश सिंह ने बताया कि मामले की शिकायत मिली है। कार मालिक सहित छह लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News