Lucknow Accident: बिजनौर इलाक़े में सड़क किनारे खड़े डंपर में ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की मौत

Lucknow Accident: जानकारी के मुताबिक बिजनौर इलाके में रिंग रोड पर रविवार दोपहर एक डंपर खराब हो गया। चालक डंपर को रोड के किनारे खड़ा करके मरम्मत कर रहा था। इसी दौरान तेज ट्रक अनियंत्रित होकर डंपर में पीछे से घुस गया।

Report :  Jugul Kishor
Update: 2024-05-05 09:02 GMT

Lucknow Accident (Pic: Social Media)

Lucknow Accident: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रविवार दोपहर को भीषण सड़क हादसा हो गया है। हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी है। वहीं, हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। मृतकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पायी है। 

दोपहर करीब एक बजे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक बिजनौर इलाके में रिंग रोड पर रविवार दोपहर करीब एक बजे डंपर खराब हो गया। चालक डंपर को रोड के किनारे खड़ा करके मरम्मत कर रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तरा ट्रक अनियंत्रित होकर डंपर में पीछे से घुस गया। टक्कर इतनी भयंकर हुई की ड्राइवर के ऊपर ट्रक चढ़ गया। ट्रक में फंसे लोगों को कटर से काटकर बाहर निकाला गया। हादसे के बाद सड़क पर भीषण जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम को खुलवाकर यातायात बहाल करा दिया है। हादसे की वजह ट्रक की ओवर स्पीड बतायी जा रही है। 

मृतकों की नहीं हो पायी शिनाख्त

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दर्दनाक हादसे में डंपर रिपेयरिंग कर रहे ड्राइवर और पीछे से आये ट्रक में बैठे ड्राइवर व क्लीनर की मौके पर मौत हो गई। मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होने कहा कि मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। शिनाख्त होने के बाद मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया जाएगा।    

Tags:    

Similar News