लखनऊ में बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, EVM सहित कई मुद्दों पर विपक्ष को घेरा

Gaurav Bhatia Press Conference: बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। उन्होंने कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

Report :  Aniket Gupta
Update: 2024-05-04 11:58 GMT

Gaurav Bhatia Press Conference: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज दोपहर मेंं लखनऊ स्थित भाजपा कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कांग्रेस सहित पूरे विपक्ष पर जमकर हमला बोला। साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने के फैसले पर भी तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि अमेठी से पहले ही हार मान चुके हैं। रायबरेली से भी हार जाएंगे। राम मंदिर, धारा 370 और ईवीएम के मुद्दे पर भी उन्होंने विपक्ष को जमकर घेरा।

यूपी में 80 में 80 सीटें हम जीतेंगे: गौरव भाटिया

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए गौरव भाटिया ने कहा कि देश में चुनाव का महापर्व चल रहा है। यूपी समेत पूरे भारत की जनता ने एक बार फिर मन बना लिया है कि पुन: नरेंद्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। इस बार जनता ने आशीर्वाद दिया है और इस चुनाव में एनडीए को 400+ और बीजेपी को 370+ सीटों के साथ प्रचंड जीत मिलने जा रही है। भारतीय राजनीति में अगर अहम भूमिका किसी प्रदेश की रहती है तो वह है उत्तर प्रदेश। उन्होंने आगे दावा करते हुए कहा कि इस बार यूपी में बीजेपी व एनडीए को 80 की सभी 80 सीटें मिलने वाली हैं। 

राममंदिर के मुद्दे पर घेरा

राममंदिर को लेकर विपक्ष को घेरते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग 70 सालों से इस मुद्दे को लटकाए हुए थे। लोगों की आस्था का राजनीतिकरण करते थे। बीजेपी जब मंदिर बनाने का दावा करती थी तो ये लोग 'मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तारीख नहीं बताएंगे' कहकर मजाक उड़ाते थे। आज नरेंद्र मोदी की सरकार में अयोध्या में भव्य राममंदिर का निर्माण हुआ। उन्होंने सपा को घेरते हुए कहा कि जो लोग राम को काल्पनिक बताते हैं। जिन्होंने कारसेवकों पर गोली चलवाई, उनपर कभी राम की कृपा नहीं हो सकती। 

वायनाड के साथ रायबरेली की सीट भी हारेंगे राहुल: गौरव भाटिया

राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने को लेकर कहा कि पहले ही राहुल गांधी को लगा की इस बार अमेठी से हार जाएंगे तो उन्होंने रायबरेली से नामांकन किया। सोनिया गांधी पहले ही हार मानकर रायबरेली छोड़कर जा चुकी हैं। जब सोनिया गांधी हार मान गईं तो राहुल गांधी की तो हार तय है। उन्होंने आगे कहा कि इस बार राहुल वायनाड के साथ साथ रायबरेली की सीट भी हारेंगे।  

ईवीएम को लेकर किया पलटवार

ईवीएम के मुद्दे पर पलटवार करते हुए कहा कि ये लोग लगातार ईवीएम पर सवाल खड़े करते रहते हैं। कहते हैं कि मैच फिक्सिंग हो रखी है। लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि यदि आप तेलंगाना में चुनाव जीत जाते हैं, हिमाचल में चुनाव जीत जाते हैं तो वहां ईवीएम सही हैं। लोकतंत्र की जीत होती है। जब आप हार जाते हैं तो लोकतंत्र खतरे में आ जाती है। ये किस तरह की बचकानी राजनीति है। 

Tags:    

Similar News