Lucknow News: बीच सड़क आग का गोला बनी सिटी बस, यात्रियों ने कूदकर बचायी जान

Lucknow News: राजधानी के शहीद पथ पर सोमवार को सिटी बस अचानक धू-धूकर जलने लगी। बस में आग लगाने के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी।

Update: 2024-04-08 11:27 GMT

लखनऊ में शहीद पथ पर बस में लगी आग (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी के कानपुर रोड स्थित शहीद पथ पर सोमवार को चलती सिटी बस में अचानक आग लग गयी। आग लगने के बस धू-धू कर जलने लग गया। आग लगने के बाद बस में यात्रियों में अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में बस चालक ने बस को रोक दिया। जिसके बाद बस में सवार यात्रियों ने कूदकर अपनी जान बचायी। बस चालक की सूझ-बूझ के चलते बड़ा हादसा होने से बच गया। बस में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

राजधानी के कानपुर रोड स्थित शहीद पथ पर सोमवार को बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां ट्रांसपोर्ट नगर से कामता जा रही सिटी बस में अचानक आग लग गई। शहीद पथ चौराहे पर सड़क पर चलती सिटी बस में आग लगने के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। बस में आग लगने के बाद चालक ने तुरंत बस को रोक दिया। जिसके बाद यात्रियों ने बस से कूद कर अपनी जान बचायी। बस में सवार सभी यात्रियों को दूसरी बसों से गंतव्य की ओर रवाना किया। देखते ही देखते सिटी बस आग का गोला में तब्दील हो गयी।

घटना की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड को दी गयी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड के गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस संबंध में सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज निगम के एचडी आरके त्रिपाठी ने बताया कि बस में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गयी है। हालांकि बस में सवार किसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है। सभी यात्रियों को दूसरी बस से सुरक्षित गंतव्य की ओर भेज दिया है। बस के आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के लिए आदेश दिये गये है।

Tags:    

Similar News