Lucknow Crime: उन्नाव निवासी युवती ने इंदिरा नहर में लगाई छलांग, रेस्क्यू में जुटी पुलिस

Lucknow Crime: गोसाईगंज इंस्पेक्टर ब्रजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि शाम करीब 6:30 बजे स्थानीय दुकानदारों ने सूचना देते हुए बताया कि हबुआपुर स्थित इंदिरा नहर के पुलिस से किसी युवती ने छलांग लगा दी है।

Written By :  Santosh Tiwari
Update: 2024-07-31 16:11 GMT

सांकेतिक तस्वीर। Social Media

Lucknow Crime: राजधानी के गोसाईगंज में हबुआपुर पुल से बुधवार की शाम करीब 6 बजे उन्नाव निवासी दीपाली यादव ने इंदिरा नहर में छलांग लगा दी। सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने रेस्क्यू अभियान शुरू किया। हालाँकि, काफी देर तलाश के बाद भी युवती का पता नहीं चल सका है। वहीं, पुलिस ने युवती के परिजनों को भी सूचना दे दी है। जिसके बाद परिजन भी मौके पर पहुँच गए हैं। 

गोसाईगंज इंस्पेक्टर ब्रजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि शाम करीब 6:30 बजे स्थानीय दुकानदारों ने सूचना देते हुए बताया कि हबुआपुर स्थित इंदिरा नहर के पुलिस से किसी युवती ने छलांग लगा दी है। सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस ने छानबीन शुरू की तो युवती की पहचान उन्नाव जनपद के सोहरामऊ थाना क्षेत्र के जैतीपुर गांव निवासी दीपाली यादव पुत्र राम शंकर यादव के रूप में हुई है। हालाँकि, अभी तक नहर में कूदने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने घटना की सूचना युवती के परिजनों को भी दे दी है। जिसके बाद वह भी मौके पर पहुँच गए हैं। स्थानीय गोताखोरों की मदद से पुलिस युवती की तलाश में जुटी है।

तेज बहाव से रेस्क्यू में आ रही दिक्कत 

गोसाईगंज इंस्पेक्टर ब्रजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि नहर में पानी काफी ज्यादा है और उसका बहाव भी तेज है। इस वजह से रेस्क्यू अभियान में काफी दिक्कत आ रही है। फ़िलहाल युवती की तलाश की जा रही है। आसपास के गोताखोरों को तलाश के लिए लगाया है। युवती को सकुशल बरामद करने के लिए हर संभव प्रयास जारी हैं।

सोमवार को नहर में कूदा था युवक

दो दिन पहले गोसाईगंज इलाके में सुल्तानपुर रोड से इंदिरा नहर से सहादतगंज थाना क्षेत्र के पुराना चबूतरा निवासी फहद (22) ने कूदकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस को करीब 26 घंटे के सर्च अभियान के बाद युवक का शव बरामद हुआ था। युवक ने प्रेमिका से शादी न होने पर नहर में कूदकर आत्महत्या करने की बात अपनी डायरी में भी लिखी थी। 

Tags:    

Similar News