Lucknow Crime: चिनहट में नाबालिग से रेप, झाड़ियों में मिली बेहोश, दुपट्टे से बंधे थे हाथ-पैर

Lucknow News: सोमवार को लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

Report :  Santosh Tiwari
Update:2024-10-14 16:05 IST

Lucknow News  (Pic-Social Media)

Lucknow Crime: राजधानी लखनऊ में अपराधों के थमने का सिलसिला नाम नहीं ले रहा है। सोमवार को ऐसा ही एक जघन्य मामला चिनहट थानाक्षेत्र से सामने आया है। यहां 14 वर्षीय नाबालिग लड़की से गांव के ही तीन युवकों ने गैंगरेप को अंजाम दिया। सुबह पीड़िता बेहोश हालत में झाड़ियों में पड़ी मिली। उसके हाथ पैर दुपट्टे से बंधे हुए थे। सुबह राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही आरोपियों की तलाश शुरू की गई है।

शौच के लिए निकली थी पीड़िता

परिजनों ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि उनकी बेटी सुबह करीब 4 बजे अपने घर से शौच के लिए निकली थी। इसी बीच गांव के ही तीन युवकों ने जबरन उसके मुंह पर स्प्रे डाल दिया और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को मृत समझकर उसके हाथ और पैर बांधकर झाड़ियों में छोड़ गए। सुबह काफी देर जब पीड़िता घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की। राहगीरों ने जब एक किशोरी को झाड़ियों में पड़ा देखा तो तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए लोहिया अस्पताल भेजा, साथ ही परिजनों को सूचना दी। सूचना के आधार पर परिजनों ने गैंगरेप का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।

आरोपियों की तलाश में तीन टीम गठित

डीसीपी ईस्ट शशांक सिंह ने बताया कि चिनहट प्रकरण में गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में तीन टीमों का गठन किया गया है। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। परिजनों ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

अस्त व्यस्त थे कपड़े, लगे थे खून के दाग

चश्मदीदों के मुताबिक, पीड़िता के कपड़े बुरी तरह से अस्त व्यस्त थे। वह झाड़ियों में एक करवट पड़ी हुई थी। आरोपियों ने उसी के दुपट्टे से उसके हाथ और पैर बांध दिए थे। बदहवास हालत में जब परिजनों ने अपनी बेटी को देखा तो उनके भी होश उड़ गए। फिलहाल, शिकायत के आधार पर अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Tags:    

Similar News