Lucknow: संवेदनहीनता की हद! मोहित पांडेय की बिगड़ती गयी तबीयत, पुलिसवालों ने नहीं ली सुध, वीडियो वायरल

Lucknow: रविवार को सोशल मीडिया पर मोहित पांडेय के जेल में रहने के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Update:2024-10-27 13:58 IST

चिनहट में पुलिस कस्टडी के दौरान मोहित पांडेय का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना में पुलिस कस्टडी में अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद हिरासत में लिये गये मोहित पांडे की मौत हो गयी थी। रविवार को सोशल मीडिया पर मोहित पांडेय के जेल में रहने के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो को देख यह साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस के संवेदनहीन रवैये के चलते ही 32 वर्षीय मोहित पांडेय की जान चली गयी।

मामला चिनहट थाना क्षेत्र के देवा रोड स्थित अपट्रान इलाके का है। जहां बीते शुक्रवार को दो भाइयों मोहित पांडेय और शोभाराम पांडेय के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। जिसके बाद पुलिस दोनों भाईयों को घर से उठाकर ले गई थी। शनिवार को पुलिस कस्टडी में मोहित पांडेय (32) की अचानक तबीयत बिगड़ गयी। पुलिस जब तक उसे लेकर लोहिया अस्पताल पहुंची। तब तक उसकी मौत हो गयी। मोहित की मौत के बाद परिजनों ने पुलिस ने पिटाई और हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। वहीं रविवार को सोशल मीडिया पर मोहित के हिरासत में तबीयत बिगड़ने के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें साफ देखा जा रहा है कि कई कैदी जेल में बंद है। वहीं मोहित जेल के एक कोने में बेसुध पड़ा हुआ है। इस दौरान उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने लगती है। वह बार-बार पानी मांग रहा था। मोहित की तबीयत बिगड़ने पर वहां मौजूद अन्य कैदी पुलिस को आवाज भी देते हैं। लेकिन पुलिस वालों ने उनकी एक न सुनी।

संवेदनहीनता की हद तो तब हो गयी। जब एक सिपाही वहां पहुंचता है और यह नजारा देखने के बाद भी बेखबर अंदाज में वहां से चला जाता है। थोड़ी देर बाद पुलिस वाले मोहित की ज्यादा तबीयत बिगड़ने पर उसे लोहिया अस्पताल ले जाते हैं। जहां उसकी मौत हो जाती है। मोहित की मौत के बाद परिजनों में बेहद आक्रोश है। परिजन लगातार न्याय की गुहार लगा रहे हैं। रविवार को परिजनों ने गोमतीनगर में मंत्री आवास के सामने धरना प्रदर्शन किया।

Tags:    

Similar News