Lucknow News: दिनेश शर्मा की जनता से अपील, रक्षा मंत्री और ओपी श्रीवास्तव को रिकार्ड मतों से जिताएं

Lucknow News: राज्यसभा सांसद डॉ. दिनेश शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की सभा के एक वाक्ये का जिक्र करते हुए उन्होंने लोकसभा में राजनाथ सिंह और विधानसभा सीट पर ओ पी श्रीवास्तव को जिताने की अपील की

Newstrack :  Network
Update: 2024-05-10 01:58 GMT

Lucknow News: राज्य सभा सदस्य और पूर्व उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने गुरुवार रात मुंशीपुलिया चौराहे पर आयोजित नुक्कड़ सभा में मौजूद जनता से कहा कि लोकसभा चुनाव में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पूरब विधानसभा उप चुनाव से प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव को रिकॉर्ड जीत दिलानी है। उन्होंने जनता से पूरब प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव को पूर्व मंत्री और पूरब के विधायक रहे स्वर्गीय आशुतोष टंडन गोपाल जी से अधिक मतों से विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि ओ पी श्रीवास्तव गोपाल टंडन के सपनों को साकार करेंगे। उन्होंने कहा कि लखनऊ पूरब विधानसभा के विकास में यदि जरूरत पड़ी तो अपनी निधि भी देंगे।

हमको कुर्ता ही नहीं पैजामा भी चाहिए: दिनेश शर्मा

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की यादों को ताज़ा करते हुए कहा कि अटल जी ने एक सभा में कहा था कि किसी कार्यकर्ता ने उनसे पूछा कि आपका कुर्ता अच्छा लग रहा है तो उन्होंने कहा था कि कुर्ता लोकसभा और पैजामा हमारी विधानसभा है।

मतलब कुर्ता रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हैं तो पैजामा ओ पी श्रीवास्तव हैं। इसलिए हमको कुर्ता ही नहीं पैजामा भी चाहिए। मतलब लोकसभा में राजनाथ सिंह और पूरब विधानसभा से ओ पी श्रीवास्तव को रिकॉर्ड मतों से जिताना है। 

 

Tags:    

Similar News