Lucknow Hotels Threat: लखनऊ के इन 10 नामचीन होटलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप

Lucknow Hotels Threat: लखनऊ के फॉर्च्यून, होटल मैरियट और होटल लेमन ट्री सहित 10 बड़े होटलों को ईमेल मिला है। जिसमें होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है।

Update:2024-10-27 14:36 IST

लखनऊ के दस नामचीन होटलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी (सोशल मीडिया)

Lucknow Hotels Threat: राजधानी लखनऊ के कई नामचीन होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है। लखनऊ के फॉर्च्यून, होटल मैरियट और होटल लेमन ट्री सहित 10 बड़े होटलों को ईमेल मिला है। जिसमें होटलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है। साथ ही ईमेल के जरिए दी गयी धमकी के साथ ही पैसों की भी डिमांड की गयी है। होटलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने की जानकारी होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। होटलों को मिली धमकी के साथ ही आकासा एयरलाइंस में भी बम होने की खबर सामने आ रही है। लखनऊ में कई स्कूलों को भी बम से उड़ा देने की धमकी मिल चुकी है।  

55 हजार डॉलर दे दो, वरना बम से हो जाएगा विस्फोट

राजधानी लखनऊ में रविवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया। जब एक के बाद एक दस बड़े होटलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ा देने की धमकी मिली। इन होटलों में मैरियट, पिकैडिली, कम्फर्ट होटल विस्टा, लेमन ट्री, फॉर्च्यून, सराका, क्लार्क अवध, दयाल गेटवे, होटल कासा और होटल सिलवेट का नाम शामिल है।

होटलों को बम से दहलाने के साथ ही धमकी देने वाले ने भारी भरकम धनराशि देने की भी डिमांड की है। धमकी देने वाले ने 55 हजार डॉलर यानी 46 लाख 25 हजार 623 रुपए की मांग की है। ईमेल में लिखा हुआ है कि होटल के ग्राउंड फ्लोर पर एक काले रंग के बैग में बम रखा हुआ है। 55 हजार डॉलर दे दो वरना बम से विस्फोट कर दिया जाएगा। हर तरफ खून ही खून फैल जाएगा। बमों को डिफ्यूज करने का कोई भी प्रयास उसमें विस्फोट कर देगा।

होटलों को बम की धमकी मिलने के बाद जानकारी मिलने के बाद लखनऊ की पुलिस हरकत में आ गयी है। राजधानी के कई होटलों में पुलिस सर्च ऑपरेशन चल रहा है। मौके पर डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ते सहित पुलिस होटलों की सघरनता से चेकिंग कर रही है।  

Tags:    

Similar News