Lucknow News: चचेरे भाइयों ने किशोर के साथ किया अप्राकृतिक कुकर्म, मामला दर्ज

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के निगोहां थानाक्षेत्र में किशोर से अप्राकृतिक कुकर्म का मामला सामने आया है। फ़िलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Report :  Santosh Tiwari
Update: 2024-06-27 10:29 GMT

 सांकेतिक तस्वीर। Social Media 

Lucknow News: राजधानी लखनऊ के निगोहां थानाक्षेत्र में किशोर से अप्राकृतिक कुकर्म का मामला सामने आया है। फ़िलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित किशोर को पुलिस ने अपनी निगरानी में लेकर मेडिकल हेतु भेजा है। इसके बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। फ़िलहाल केस दर्ज करने के बाद पुलिस घटना को अंजाम देने वाले दो आरोपियों की तलाश में जुटी है। 

निगोहां एसओ अनुज तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की दोपहर थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी दो युवक अपने 14 वर्षीय नाबालिग चचेरे भाई को जामुन खिलाने के बहाने से गांव के बाहर ले गए थे। दोनों ने पहले उसके साथ मिलकर जामुन खाए और फिर किशोर को लेकर पास के ही एक जंगल में चले गए। जहाँ दोनों युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ कुकर्म को अंजाम दिया। किशोर लगातार इस बात का विरोध करता रहा लेकिन दोनों ने उसकी बात नहीं सुनी। वहीं, लोगों को आता जाता देख दोनों आरोपी किशोर को जंगल में छोड़कर भाग गए। काफी देर बाद किशोर किसी तरह लड़खड़ाते हुए घर पहुंचा। जब परिजनों ने उससे पूछा तो किशोर ने अपने साथ कुकर्म किए जाने की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने थाने पहुंचकर मामले की सूचना पुलिस को दी। फ़िलहाल पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं, गुरुवार को पीड़ित किशोर को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है। खबर लिखे जाने तक मेडिकल रिपोर्ट नहीं आई थी। पुलिस का कहना है कि मेडिकल परीक्षण से वापस आने के बाद पीड़ित के बयान दर्ज किए जाएंगे जिसके बाद आरोपियों के विरूद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से ही दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। फ़िलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पीड़ित परिजनों ने भी आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई की मांग की है। 

Tags:    

Similar News