Lucknow News: सिगरेट के छल्ले उड़ाते हुए युवकों ने देसी कट्टे से की फायरिंग, वीडियो वायरल

Lucknow News: वीडियो में कई युवक सिगरेट का छल्ला बनाते हुए देशी कट्टे से फायर करते हुए दिख रहे हैं। युवकों में कानून का जरा सा भी खौफ नजर नहीं आ रहा है।

Update: 2024-05-22 08:13 GMT

लखनऊ में युवकों का देसी कट्टे से फायरिंग करते वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Lucknow News: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में आचार संहिता लागू है। हर तरह कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरूस्त रखने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। इसके बावजूद भी लोगों में कानून का खौफ नजर नहीं आ रहा है। राजधानी लखनऊ में देशी कट्टे से हवा में फायर करते हुए युवकों को एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि युवकों को किसी का भी खौफ नहीं है। आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद राजधानी में असलहा प्रदर्शन का यह वीडियो कानून व्यवस्था की पोल खोल रही है।

वायरल वीडियो राजधानी लखनऊ के आशियाना थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो में कई युवक सिगरेट का छल्ला बनाते हुए देशी कट्टे से फायर करते हुए दिख रहे हैं। युवकों में कानून का जरा सा भी खौफ नजर नहीं आ रहा है। सिगरेट पीता हुए एक युवक देशी कट्टे में बुलेट डालकर फायर करता दिख रहा है। वीडियो के बेकग्राउंड में पंजाबी सॉन्ग बज रहा है।

आदर्श आचार संहिता लागू होने के बावजूद राजधानी में असलहा प्रदर्शन का यह वीडियो कानून व्यवस्था की लचर व्यवस्था को आईना दिखा रहा है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिख रहे युवक चाउमीन गैंग के सदस्य हैं। वीडियो में नजर आ रहे युवक पूर्व में निकली तिरंगा यात्रा में हमले के आरोप में जेल भी जा चुके हैं। आशियाना थाना पुलिस ने युवकों को जेल भेजा था। सोशल मीडिया पर युवकों के हवाई फायरिंग का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को देख लोग पुलिस से कार्यवाही की भी मांग कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News