Fatehpur News: मांगलिक कार्यक्रम में बार बाला डांस, वीडियो वायरल तो हुई मुसीबत

Fatehpur me Bar Bala Dance: गांव में मांगलिक कार्यक्रम के दौरान बिना परमिशन के बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया।

Report :  Ramchandra Saini
Published By :  Shraddha
Update: 2021-10-09 11:14 GMT

मांगलिक कार्यक्रम में बार बाला डांस

Fatehpur me Bar Bala Dance: फतेहपुर जिले (Fatehpur District) के खागा कोतवाली क्षेत्र में मांगलिक कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं के डांस (Bar Bala Dance) का आयोजन किया गया। बार बालाओं के डांस में कोविड 19 (Covid 19) की धज्जियां उड़ाते हुए युवाओं ने बार बालाओं के ऊपर रुपए उड़ाए, इसका वीडियो वायरल (Video Viral) होते ही हरकत में आई पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

आपको बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के चक कटोघन बच्चा दादा का पुरवा गांव में मांगलिक कार्यक्रम के दौरान बिना परमिशन के बार बालाओं के डांस का आयोजन किया गया और इस दौरान कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गई और वीडियो में बार बालाओं के साथ युवा थिरकते हुए नोट उड़ाते दिखे। इस संबंध में डीएसपी खागा गयादत्त मिश्रा ने बताया कि बार बालाओं के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसकी जांच कराई जा रही है और जांच बाद जो तथ्य सामने आयेगा। उसी अनुसार कार्यवाही की जायेगी।

फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र

आपको बता दें कि फतेहपुर जिला कोरोना मुक्त हो गया क्योंकि एक माह से भी ज्यादा कोरोना के कोई भी नया केस जिले में नही मिला वही डीएम अपूर्वा दुबे लगातार जिले के लोगो से अपील करती रही कि कोविड 19 गाइड लाइन का पालन करे, एसपी राजेश कुमार सिंह के निर्देश पर जिले के सभी थाना क्षेत्र में कोविड 19 का पालन कराने को लेकर अभियान चलाकर मास्क लगाने व सोशल डिस्टेंस के साथ दो गज दूरी के साथ मास्क है जरूरी लेकिन इस तरह के कार्यक्रम में बार बालाओं का डांस कराकर लोग कोविड 19 नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए लापरवाही बरत रहे।

Tags:    

Similar News