Fatehpur News: संपत्ति में हिस्सा न मिलने से नाराज दामाद ने ससुर को उतारा था मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

Fatehpur News: मृतक रमेश पटेल जब नशे में हो गए तो दोनों ने मिलकर हथौड़ा और धारदार हथियार से 6 वार सिर पर करके मौत के घाट उतार दिया था।

Report :  Ramchandra Saini
Update: 2024-05-22 08:30 GMT
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हत्याकांड का किया खुलासा (Pic: Newstrack)

Fatehpur News: यूपी के फतेहपुर में विगत 18 मई के दिन एक अज्ञात व्यक्ति की के मिल शव के मामले में पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करते हुए खुलासा किया है। पुलिस ने मृतक के दामाद और उसके छोटे भाई के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही दामाद के छोटे भाई को गिरफ्तार किया है। हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि 18 मई के दिन कल्याणपुर थाना क्षेत्र के महरहा गांव के रहने वाले सत्येंद्र सोनकर के बाग में जामुन के पेड़ के नीचे 65 वर्षीय बुजुर्ग का शव मिला था। मृतक की शिनाख्त छोटे दामाद राम सागर ने रमेश पटेल निवासी बडौरी थाना कल्यानपुर के रूप में करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

पुलिस ने हत्याकांड का किया खुलासा

हत्या का खुलासा के लिए एसओजी सहित तीन टीमों को लगाया गया था। जांच पड़ताल के दौरान जानकारी हुई कि मृतक ने अपनी चार बेटियों में बड़ी बेटी कमलेश देवी की शादी राजेश पटेल निवासी सुजानपुर थाना ललौली के साथ किया था। दो साल पहले बेटी की कैंसर की बीमारी के कारण मौत हो गई थी। दामाद ने एक बीघा जमीन बेचकर पत्नी का इलाज कराया था। लेकिन मृतक ने कहा कि सही इलाज न होने से बेटी की मौत हुई है। मृतक के पास 5 बीघा जमीन थी, जिसमे से ढाई बीघा जमीन पहले बेच चुका था और ढाई बीघा जमीन अपने तीन बेटियों को देने जा रहा था। इसी बीच मृतक बेटी के पुत्र के जन्मदिन पर अप्रैल महीने में मृतक गांव सुजानपुर गया था, जहां पर बड़े दामाद ने हिस्सा देने की बात कही तो मृतक ने हिस्सा देने से मना कर दिया।


जिसके बाद बड़े दामाद राजेश ने अपने छोटे भाई पिंटू पटेल 40 वर्ष के साथ 18 मई के दिन कल्यानपुर थाना क्षेत्र के महरहा बाइक से पहुचे और मृतक को बुलाकर 5 सौ की नोट देकर शराब मंगवाई और बाग में आकर तीनो लोगों ने शराब पिया। जब मृतक रमेश पटेल जब नशे में हो गए तो दोनों ने मिलकर हथौड़ा और धारदार हथियार से 6 वार सिर पर करके मौत के घाट उतार दिया था।

थाना प्रभारी रमा शंकर सरोज, एसओजी प्रभारी विंनोद कुमार यादव ने एक आरोपी पिंटू पटेल को गौसपुर से गिरफ्तार किया है और मुख्य आरोपी राजेश पटेल अभी फरार चल रहा है।  

Tags:    

Similar News