Kannauj News: बेटी की शादी के लिए गिरवी रखे जेवर व्यापारी ने बेचे‚ फिर की गाली-गलौज

Kannauj News : बेटी की शादी के लिए एक महिला ने सर्राफा व्यापारी के पास अपने जेवर गिरवी रखे थे। 4 साल बाद व्यापारी ने महिला से की गाली गलौज।

Published By :  Ragini Sinha
Update: 2022-02-14 05:15 GMT

सोना-चांदी की कीमतें

Kannauj News : कन्नौज (Kannauj News) में अपनी बेटी की शादी करने के लिए पैसों की जरूरत को पूरा करने के लिए एक महिला ने अपने जेवर गिरवी (jewelery mortgage) रख दिए थे। चार साल बाद महिला जब अपने जेवर छुड़वाने सर्राफा व्यापारी (Bussinesmen) के पास पहुंची, तो व्यापारी ने महिला के साथ गाली–गलौज (abuse of woman) करते हुए उसे भगा दिया और उससे जेवर बेंच देने की बात कही। इस बात की शिकायत महिला ने पुलिस (पुलिस fir against bussinesmen) करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

जेवर पर महिला को मिले थे 25 हजार

ठठिया थाना क्षेत्र के खुरदापुर गांव निवासी पीड़ित महिला गुड्डी देवी ने बताया कि उसने चार साल पहले अपनी बेटी की शादी हसेरन क्षेत्र के एक गांव में की थी। शादी में रुपये कम पड़े तो ढ़ाई लाख कीमत के उसने अपने जेवर तिर्वा–ठठिया रोड स्थित एक सर्राफा व्यापारी के पास गिरवी रख दिए थे, जिसका ढ़ाई प्रतिशत प्रतिमाह ब्याज तय हुआ था।

व्यापारी ने महिला को बिना बताए बेचे जेवर

जेवर के लिए  व्यापारी ने उसे महज 25 हजार रुपये दिए थे। चार साल बाद जब वह अपने गिरवीं रखे जेवर वापस लेने पहुंची, तो व्यापारी ने उसके साथ अभद्रता किया। इस दौरान आरोपी व्यापारी ने महिला से जेवर बेंच देने की बात करते हुए भगा दिया। इससे परेशान होकर महिला ने कोतवाली तिर्वा पहुंचकर पुलिस को तहरीर देते हुए शिकायत की है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

तिर्वा कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जायेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Tags:    

Similar News