Mahoba News: कोतवाली में आरोपी ने मचाया उत्पात, तोड़फोड़ कर सिपाही को कर दिया जख्मी

Mahoba News: महोबा कोतवाली में बीती देर रात मारपीट के आरोपी ने जमकर उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ कर दी। उसे रोकने के प्रयास में आरोपी सिपाही से ही भिड़ गया और सिपाही भी इसमें जख्मी हो गया है।

Update:2023-06-21 16:50 IST
कोतवाली में आरोपी ने मचाया उत्पात, तोड़फोड़ कर सिपाही को कर दिया जख्मी: Photo- Newstrack

Mahoba News: महोबा कोतवाली में बीती देर रात मारपीट के आरोपी ने जमकर उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ कर दी। उसे रोकने के प्रयास में आरोपी सिपाही से ही भिड़ गया और सिपाही भी इसमें जख्मी हो गया है। कोतवाली में उत्पात मचा रहे आरोपी को बमुश्किल सिपाहियों ने रोका और घायल सिपाही सहित आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। सूचना मिलते ही कोतवाली प्रभारी भी मौके पर पहुंच गए। दोनों ही घायलों का इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

कोतवाली में रखी कुर्सी, मेज कांच आदि को तोड़ दिया

दरअसल, आपको बता दें कि शहर कोतवाली में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब पुलिस हिरासत में एक मारपीट के आरोपी ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया और कोतवाली परिसर में तोड़फोड़ कर दी जिसमें आरोपी सहित एक सिपाही घायल हुए हैं। बताया जाता है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मुडारा गांव निवासी 27 वर्षीय अरविंद रात में जब अपने खेत पर पहुंचा तो देखा कि चोरी से महेंद्र सिंह राणा नामक व्यक्ति उसके कुआं के बगल में ही नल लगवाने का प्रयास करा रहा है। अरविंद ने कुआं के बगल में ऐसा करने से मना किया तो दोनों के बीच में विवाद हो गया। आरोप है कि महेंद्र सिंह राणा ने कुल्हाड़ी से अरविंद पर जानलेवा हमला कर दिया, उसके बाद अवैध तमंचे से उस पर फायरिंग की गई, जिसमें अरविंद बाल-बाल बच गया।

अरविंद ने अपने बचाव के लिए तुरंत डायल 112 पुलिस को सूचना दी, जिसपर पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों ही लोगों को कोतवाली ले आई। जहां अचानक पुलिस हिरासत में ही अरविंद उत्तेजित हो गया और कोतवाली के अंदर उत्पात मचाने लगा। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता उसने कोतवाली में तोड़फोड़ करने लगा। कोतवाली में रखी कुर्सी, मेज कांच आदि को तोड़ने लगा।

सिपाही को गंभीर चोटें आई

इस दौरान पहरा की ड्यूटी कर रहे सिपाही पंकज सिंह ने उसे रोकने का प्रयास किया तो आरोपी उससे भिड़ गया और दोनों के आपस में उलझाने पर दोनों ही घायल हो गए। सिपाही को गंभीर चोटें आई, वहीं आरोपी भी घायल है। ऐसे में दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।

Tags:    

Similar News