Mahoba Accident: डीजे वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत

Mahoba Accident: तेज रफ्तार डीजे वाहन और बाइक के बीच भीषण टक्कर हो जाने से बाइक सवार महेंद्र श्रीवास नामक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी

Report :  Imran Khan
Update: 2024-03-05 07:17 GMT

घायल युवक को भेजा गया अस्पताल (Newstrack)

Mahoba Accident: महोबा में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, जनपद में एक बार फिर तेज रफ्तार कहर देखने को मिला है। डीजे वाहन और बाइक के बीच टक्कर हो गई, हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायल युवक को को इलाज के लिए अस्पताल भेजवाया, वहीं मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

जानकारी के मुताबिक ये हादसा कोतवाली कुलपहाड़ क्षेत्र के द्वासी- पठारी रोड के बीच हुआ है, जहां पर तेज रफ्तार डीजे वाहन और बाइक के बीच भीषण टक्कर हो जाने से बाइक सवार महेंद्र श्रीवास नामक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत हो गयी तथा उसका साथी अन्नू गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के बाद डीजे वाहन चालक गाड़ी को सड़क किनारे छोड़कर मोके से फरार हो गया। तो वहीं राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस के द्वारा एंबुलेंस की मदद से घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है साथ ही मृतक के शव को मुर्दाघर में रखवा कर अग्रिम कार्यवाही शुरू की है।

बता दें कि जनपद के ग्राम नकरा निवासी अजेश रैकवार की बारात बीती रात्रि जनपद के ही कस्बा कुलपहाड़ में जा रही थी, इसी बारात के बाराती बनकर गांव के ही निवासी महेंद्र और अन्नू नामक युवक बाइक पर सवार होकर कुलपहाड़ जा रहे थे, उसी दौरान ग्राम पठारी और द्वासी के बीच महाकाल डीजे वाहन और उनकी बाइक के बीच भीषण टक्कर हो गई, जिसके चलते महेंद्र श्रीवास की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तथा अन्नू गंभीर रूप से घायल हो गया। तो वहीं घटना की सूचना पाते ही मृतक और घायल के परिजनों में कोहराम मच गया। साथ ही शादी की खुशियां मातम में बदल गयीं। 

Tags:    

Similar News