Mahoba: अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की हत्या, आरोपी फरार

Mahoba News: सात जन्मों की कसम खाने वाले पति ने अपने ही पत्नी की पशुबाड़े में कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं परिवार में मातम पसरा है।

Report :  Imran Khan
Update: 2023-12-16 17:28 GMT

Mahoba News (Pic:Newstrack)

Mahoba News: जनपद में अवैध सम्बन्धों के शक के चलते रिश्तो के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सात जन्मों की कसम खाने वाले पति ने अपने ही पत्नी की पशुबाड़े में कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई तो वहीं परिवार में मातम पसरा है। वारदात को अंजाम देकर हत्यारोपी पति मौके से फरार हो गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की गहनता से जांच पड़ताल शुरू कर दी और हत्यारोपी पति की तलाश में जुट गई है।

अवैध संबंधों के शक में की हत्या

बताते चलें कि चरखारी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रिवई निवासी 45 वर्षीय कौशल्या श्रीवास की उसके ही पति पप्पू श्रीवास ने कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। अवैध सम्बन्धों के शक में पति पत्नी के बीच विगत 15 दिनों से विवाद चल रहा था, लेकिन किसी को नहीं पता था कि यह विवाद हत्या की वजह बन जाएगा। शनिवार दोपहर पशुबाड़े में काम करने के दौरान आक्रोशित पति ने पास में रखी कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ प्रहार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। जिस पति ने उसके साथ सात जन्मों की कसमें खाई थी उसी पति ने अवैध संबंधों के शक में अपनी ही पत्नी की निर्मम हत्या कर दी।

15 दिनों से चल रहा था विवाद

दिनदहाड़े हत्या की सूचना मिलते ही चरखारी कोतवाली प्रभारी गणेश गुप्ता पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जहां खून से लथपथ शव पड़ा मिला। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। जबकि वारदात को अंजाम देकर फरार हुए पति की तलाश के लिए एक टीम गठित की गई है। मृतका के पुत्र सुजान बताया कि पति पत्नी के बीच 15 दिनों से विवाद चल रहा था, मगर किसी को नही पता था कि ये विवाद हत्या का रूप धारण कर लेगा।

वारदात के समय पुत्र सुजान, दीपू और पुत्री रक्षा स्कूल गए हुए थे तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया। हत्या की वारदात से परिजन और बच्चे सदमे में है। इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने बताया है कि अवैध सम्बन्धों के शक में पति ने अपनी ही पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या की है। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया। आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है।

Tags:    

Similar News