Mahoba News : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक मौत, 6 घायल

Mahoba News : महोबा के श्रीनगर थानाक्षेत्र अन्तर्गत ग्राम ननौरा के पास तेज रफ्तार मारुति वैन व बाइक की भीषण भिड़ंत हो गई, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-04-24 16:02 GMT

Mahoba News : महोबा के श्रीनगर थानाक्षेत्र अन्तर्गत ग्राम ननौरा के पास तेज रफ्तार मारुति वैन व बाइक की भीषण भिड़ंत हो गई, जिससे बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, मारुति वैन सवार 6 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को राहगीरों ने एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। मारुति वैन के चालक की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया, जबकि अन्य घायलों का इलाज इमरजेंसी वार्ड में तैनात डॉक्टर की देखरेख में चल रहा है। वहीं, अस्पताल प्रशासन ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा अग्रिम कार्यवाही के लिए पुलिस को सूचना भेज दी है।

जानकारी के मुताबिक, महोबकंठ थानाक्षेत्र अन्तर्गत ग्राम चौका सौरा निवासी राजाराम की पुत्री उजाला का तिलक लेकर मध्यप्रदेश के सीमावर्ती छतरपुर जिले के ग्राम गिलवां जा रहे थे, जैसे ही मारुति वैन ग्राम ननौरा के पास पहुंची तभी सामने से आ रही बाइक से अनियंत्रित होकर टकरा गई। हादसे में शहर कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत ग्राम चुरबुरा निवासी बाइक सवार जीतेंद्र पुत्र मूलचंद्र अहिरवार (22) की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कार सवार आशाराम पुत्र पुनुआ (62),खुमना पुत्र करिया (70), राजाराम पुत्र हीरालाल (50),पन्ना लाल पुत्र खुमना (42), पृथ्वीराज पुत्र धनीराम (25) एवं मारुति वैन चालक विश्वनाथ प्रताप सिंह पुत्र चंद्रभान सिंह गम्भीर रूप से घायल हो गए।

वैन चालक की हालत गम्भीर

सभी घायलों को राहगीरों द्वारा एम्बुलेंस की मदद से इलाज के लिए जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद चालक विश्वनाथ की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया जबकि अन्य घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल प्रशासन ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा अग्रिम कार्यवाही के लिए पुलिस को सूचना भेज दी है।

Tags:    

Similar News