Mahoba News: बारिश के साथ गिरी आसमानी आफत, आकाशीय बिजली की चपेट में आकर अधेड़ की मौत

Mahoba News: रोजाना की तरह खेत में मवेशी चरा रहा था तभी अचानक बारिश शुरू हो गई। जिससे बचने के लिए चरवाहा पेड़ के नीचे जाकर खड़ा हो गया।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-08-26 09:58 GMT

आकाशीय बिजली की चपेट में आकर अधेड़ की मौत: Photo- Newstrack

Mahoba News: बारिश के मौसम में आये दिन आकाशीय बिजली गिरने से मौतें हो रही हैं। एक ऐसी ही खबर उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा आई है जिसमें में आकाशीय बिजली गिरने से चपेट में आए 55 वर्षीय एक चरवाहा की दर्दनाक मौत हो गई। अधेड़ व्यक्ति की मौत हो जाने से उसके परिवार में कोहराम मच गया।

परिजनों को जब इसकी जानकारी हुई तो पीड़ित को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर मोर्चरी हाउस पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


खेत में मवेशी चरा रहा था व्यक्ति

महोबा में बारिश के साथ गिरी आसमानी आफत एक चरवाहे की मौत का कारण बन गई। बताया जाता है कि कबरई थाना क्षेत्र के गहरा गांव निवासी 55 वर्षीय अधेड़ चरवाहा रतन अपने मवेशी लेकर खेत पर गया हुआ था। रोजाना की तरह खेत में मवेशी चरा रहा था तभी अचानक बारिश शुरू हो गई। जिससे बचने के लिए चरवाहा पेड़ के नीचे जाकर खड़ा हो गया। तभी अचानक तेज गरज के साथ आकाशीय बिजली गिर गई जिसकी चपेट में अधेड़ आया है।

पास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने परिजनों को सूचना दी और सभी लेकर उसे जिला अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। अधेड़ चरवाहे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

आकाशीय बिजली की चपेट में आकर वृद्ध की मौत

मृतक के शव को मोर्चरी हाउस में रखवाया गया जहां सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है। वहीं आकाशीय बिजली की चपेट में आकर वृद्ध की हुई मौत मामले में लेखपाल रामनरेश ने घटनास्थल पहुंच कर मौका मुआयना किया है।

Tags:    

Similar News