Mahoba News: घर के बाहर सो रहा था अधेड़, अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर कर दी हत्या

Mahoba News: एसपी सत्यम ने बताया कि वारदात की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं, आसपास के ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई है। हत्या के कारण और हत्या आरोपियों की तलाश के लिए एक टीम गठित कर दी गई।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-07-20 09:12 GMT

रोते बिलखते परिजन (Pic: Newstrack)

Mahoba News: महोबा जनपद में आज यानि शनिवार सुबह घर के बाहर सो रहे अधेड़ की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन जब बाहर पहुंचे तो खून से लथपथ अधेड़ को देख परिवार में हड़कंप मच गया। परिजन अधेड़ को अचेत अवस्था में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अधेड़ की हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। वहीं, पुलिस ने हत्या आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

बता दें कि हत्या की यह वारदात चरखारी कोतवाली क्षेत्र के क़ुरौरा डांग गांव में घटित हुई है। बताया जा रहा है कि गुढ़ा गांव निवासी 58 वर्षीय आसाराम सेन पिछले 25 वर्षों से क़ुरौरा डांग गांव में रहकर अपने परिवार के साथ खेती करके भरण पोषण कर रहा था। आज सुबह तड़के तकरीबन 3:00 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। परिजन बताते है कि घर के बाहर सोते समय आए अज्ञात बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। गोली चलने की आवाज पर पत्नी ने बाहर जाकर देखा तो खून से लथपथ पति को देख चीख पुकार मचा दी। इसके बाद स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए।


अचेत अवस्था में खून से लथपथ अधेड़ को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चरखारी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। परिजन बताते हैं कि मृतक का कोई पुराना विवाद या रंजिश नहीं है। इसके बावजूद भी हत्या किसने और क्यों की इसको लेकर परिवार हैरत में है। इस मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम बताते हैं कि वारदात की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं, आसपास के ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई है। हत्या के कारण और हत्या आरोपियों की तलाश के लिए एक टीम गठित कर दी गई। 



 


Tags:    

Similar News