Mahoba News: पुलिस परीक्षा भर्ती में दिखा अनोखा नजारा, बारात से पहले दूल्हा परीक्षा देने पहुंचा, लोगों ने बढ़ाया हौसला

Mahoba News: प्रशांत ने बताया कि वह देश की सेवा करना चाहता है इसलिए पुलिस भर्ती की परीक्षा देने आया है और लोगों को सन्देश दिया कि जब ऐसी परिस्थिति पड़ जाए तो पेपर कभी नहीं छोड़ना चाहिए, पहले परीक्षा और बाद में शादी।

Report :  Imran Khan
Update: 2024-02-18 14:58 GMT

Mahoba News : (Pic: Newstrack)

Mahoba News: महोबा जिले में उस समय अनोखा नजारा देखने को मिला जब पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान एक दूल्हा परीक्षा देने सेंटर पहुँच गया, जिसे देखकर सभी लोगों ने उसका हौसला बढ़ाया। दूल्हा बना प्रशांत देश की सेवा करना चाहता है और वह शादी से ज्यादा कैरियर बनाने को महत्त्व देता है। शायद यही वजह है कि बारात ले जाने से पहले वह एग्जाम देने पहुंचा, घर पर शादी की रस्म अदा करके पेपर देने आए दूल्हे को देख लोग उसके इस फैसले की प्रशंसा कर रहे हैं।


देखिए, कैसे दूल्हा बना युवक बारात से पहले पुलिस भर्ती की परीक्षा देने कालेज पहुंच गया तो दूल्हे को देख सभी लोग हैरान रह गए। पुलिस भर्ती परीक्षा के आज सेकेंड पाली में प्रशांत का पेपर था और आज ही उसकी बारात बांदा जानी थी। इसलिए प्रशांत ने शादी की रस्म अदायगी करके समय से परीक्षा देने सेंटर पहुँच गया। दरअसल प्रशांत मुढारी गांव का रहने वाला है और उसकी बारात बाँदा जा रही थी और प्रशांत का परीक्षा सेंटर मां चंद्रिका महिला महाविद्यालय महोबा में था।


दूल्हा बना प्रशांत शादी से ज्यादा अपने कैरियर बनाने को महत्त्व देता है। इसलिए शादी से पहले पुलिस भर्ती परीक्षा देने अपने परीक्षा सेंटर पहुंच गया। प्रशांत ने बताया कि वह देश की सेवा करना चाहता है इसलिए पुलिस भर्ती की परीक्षा देने आया है और लोगों को सन्देश दिया कि जब ऐसी परिस्थिति पड़ जाए तो पेपर कभी नहीं छोड़ना चाहिए, पहले परीक्षा और बाद में शादी। दूल्हा प्रशांत अपने भविष्य को बनाने पर जोर दे रहा है ताकि उसका दांपत्य जीवन भी सुखमय हो सके।

Tags:    

Similar News