Mainpuri News: खेत में मिला युवक का शव, परिवार में मचा कोहराम

Mainpuri News: असनेश कुमार शुक्रवार को देर शाम अपने घर से खेत पर टहलने की बात कहकर निकले थे। काफी देर तक युवक अपने घर पर नहीं लौटा जिसके बाद परिवार के लोग युवक को आसपास के गांव में ढूंढने के लिए निकल पड़े।

Report :  Ashraf Ansari
Update: 2024-09-07 12:32 GMT

मृतक युवक का फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Mainpuri News: मैनपुरी जिले में पुलिस ने एक युवक का शव खेत से बरामद किया है। पुलिस द्वारा बरामद शव का शिनाख्त करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बताते चले कि मामला ओछा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नगला फेरती का है। यहां रहने वाले असनेश कुमार शुक्रवार को देर शाम अपने घर से खेत पर टहलने की बात कहकर निकले थे। काफी देर तक युवक अपने घर पर नहीं लौटा जिसके बाद परिवार के लोग युवक को आसपास के गांव में ढूंढने के लिए निकल पड़े। लेकिन युवक का कहीं भी पता नहीं चला। वही आज सुबह जब आसपास के लोग खेत के पास से गुजरे तो उन्होंने असनेश कुमार के शव को पड़ा देखा। जिसके बाद ग्रामीणों के हाथ पांव फूल गए। मामले की जानकारी परिवार के लोगों को दी गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस 

खेत में युवक का शव मिलने की वजह अभी तक ज्ञात नहीं हो पाया है। वही शव को देखते हुए परिवार के लोगों का कहना है या तो असनेश कुमार आकाशीय बिजली की चपेट में आ गया या फिर किसी विद्युत लाइन की चपेट में आया है। फिलहाल में अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं सकी। वही इस मामले में पुलिस के द्वारा बताया गया है कि एक युवक का खेत से शव बरामद किया गया है। पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद युवक की मौत की वजह का पता चल सकेगा।  

Tags:    

Similar News