ट्रक-मैजिक की टक्‍कर, 6 की माैत, इंतजार के बाद भी नहीं पहुंची समाजवादी एंबुलेंस

Update: 2016-12-14 10:08 GMT

लखीमपुर खीरी: बुधवार को मैजिक और तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर में मैजिक के चालक समेत 6 यात्रियों की मौत हो गई। वहीं समाजवादी एम्बुलेंस की गाड़ी न पहुंचने से घायलों को मैजिकों में भरकर लाना पड़ा। इस हादसे में मैजिक में सवार चार लोग भी घायल हुए हैं। जिनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है।

पीलीभीत-बस्ती मार्ग पर स्थित ग्राम अदलिसपुर चौराहे से पहले एक तेज रफ्तार ट्रक ने मैजिक को टक्कर मार दी। इसमें मैजिक चालक संजय दीक्षित निवासी शाहपुर, राम देवी (30) पत्नी दयाराम निवासी बैबहा समेत 6 की मौत हो गई। वहीं रमेश कुमार (35) पुत्र ओझापुरवा, दयाराम (30) निवासी बैवहा, छोटकऊ (12) निवासी गुदरिया थाना फूलबेहड़ व महेश कुमार (60) निवासी बसैगापुर गंभीर रूप से घायल हो गए।

उन्हें उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इतना बड़ा हादसा होने के बाद मुख्य चिकित्साधिकारी द्वारा हॉस्पिटल के आपातकक्ष में स्टाफ की व्यवस्था नहीं की गई जिसके चलते घायल तड़पते रहे। घटना की सूचना मिलते ही एसपी मनोज कुमार झा, शहर कोतवाल दीपक शुक्ला समेत कई पुलिसकर्मी हॉस्पिटल पहुंचे। एसपी ने बताया कि चार मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है जिसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Tags:    

Similar News