थाने में निकाह: दूल्हा दुल्हन के साथ बाराती भी मौजूद

पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को कानूनी सजा न दिलवाकर बाकायदा दोनों जोड़ो को थाने में बुलाकर मौलवी के सामने निकाह करा डाला, हालाँकि अब पुलिस आला अधिकारी भी

Update: 2017-11-11 14:40 GMT
थाने में निकाह: दूल्हा दुल्हन के साथ बाराती भी मौजूद

बिजनौर: पुलिस ने बलात्कार के आरोपी को कानूनी सजा न दिलवाकर बाकायदा दोनों जोड़ो को थाने में बुलाकर मौलवी के सामने निकाह करा डाला, हालाँकि अब पुलिस आला अधिकारी भी थाने में शादी कराने की बात कर अपनी पीठ थपथपाते नज़र आ रहे है ।

थाने में निकाह: दूल्हा दुल्हन के साथ बाराती भी मौजूद

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के महुआ इलाके का है जंहा के रहने वाले नोमान पर गावँ की ही रहने वाली रुबीना ने बलात्कार करने की रिपोर्ट कोतवाली देहात थाने में दर्ज कराई थी।

बिजनौर जिले का कोतवाली देहात थाना जहां पर पुलिस ने मौलवी को बुलाकर थाने में ही दुष्कर्म पीड़िता का निकाह करा डाला। थाने में दूल्हा दुल्हन के साथ बाराती भी मौजूद रहे।

थाने में निकाह: दूल्हा दुल्हन के साथ बाराती भी मौजूद

गौरतलब है नौमान नाम का आरोपी युवक पड़ोस की ही एक युवती के साथ पिछले दो साल से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर रहा था जब आरोपी युवक नहीं माना तो पीड़िता ने आरोपी नौमान के खिलाफ थाने में तहरीर देकर इन्साफ की गुहार लगाई। पुलिस ने 4 नवंबर को आरोपी के खिलाफ मामला तो दर्ज करा दिया था लेकिन पुलिस ने गिरफ्तारी नहीं की बल्कि थाने में शादी ज़रूर करा दी है

क्या कहना है पुलिस का

वंही इस मामले में सी ओ नगीना महेश कुमार का कहना है की कोतवाली देहात थाने में एक लड़की ने तहरीर दी थी की उसके गावँ का एक लड़का शादी का झांसा दे रहा है लेकिन शादी नही कर रहा है। पुलिस ने इस पर तत्काल मुकदमा दर्ज किया और शाम को ही दोनों पक्ष थाने पर आ गए और दोनों ने थाने में ही मोलवी बुलाकर शादी कर ली।

 

Tags:    

Similar News