Mathura Accident: मथुरा दर्दनाक हादसे से दहल उठा पूरा यूपी, कार की भीषण टक्कर में 4 लोगों के उड़े चीथड़े

Mathura Accident: 2 लोगो की मौके पर तो एक युवक और एक 6 साल की बच्ची की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2022-11-05 02:44 GMT

Mathura Accident (photo: social media )

Mathura Accident Today: मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 87 पर उस समय दर्दनाक हादसा हो गया जब थाना सुरीर इलाके में जब तेज रफ्तार सियाज गाड़ी डिवाइडर से जा टकरा गई । सियाज के डिवाइडर से टकराने के बाद सियाज का एक पहिया निकल गया और सियाज गाड़ी में आग लग गई , आग लगने के साथ ही पीछे चल रही बोलेरो कार निकले हुए पहिए से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट गई । जिसमें सवार 2 लोगो की मौके पर तो एक युवक और एक 6 साल की बच्ची की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं ।

हादसे की सूचना पाकर इलाका पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायलों को कार से बमुश्किल निकाला और घायलों को मथुरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया । उधर पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया । बताया जा रहा है कि मथुरा के राया इलाके से नोएडा के लिए बारात गई थी और लौटते वक्त यह हादसा घटित हो गया इस हादसे में बोलेरो सवार दूल्हा-दुल्हन भी घायल हो गए । वहीं हादसे की सूचना पाकर परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए और जानकारी दी

सीएम योगी ने व्यक्त किया गहरा दुख

सीएम योगी ने जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया, मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की। सीएम ने कहा कि घायल लोगों का समुचित उपचार कराया जायेगा वही उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

Tags:    

Similar News