सर्विलांस टीम को बड़ी कामयाबी, जब्त किए 10 लाख के खोए मोबाइल फोन

अपने गुम हुए मोबाइलों को पुनः अपने हाथ में पाकर मोबाइल स्वामियों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। स्थानीय लोगों ने मेरठ पुलिस की भूरी-भूरी प्रशंसा की।

Update:2020-08-24 23:04 IST
Police Servilance Team Arrest Mobile Phones

मेरठ: उत्तर प्रदेश की मेरठ जनपद की सर्विलांस टीम द्वारा गुम हुए मोबाइल जिनकी कीमत करीब 10 लाख रूपये है, बरामद करने में कामयाबी हासिल की है। बरामदगी के बाद पुलिस द्वारा बरामद मोबाइलों को उनके मालिकों को वापस भी लौटा दिया गया। अपने गुम हुए मोबाइलों को पुनः अपने हाथ में पाकर मोबाइल स्वामियों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। स्थानीय लोगों के द्वारा मेरठ पुलिस की भूरी-भूरी प्रशंसा की जा रही है।

सर्विलांस टीम ने बरामद किए 70 मोबाइल फोन

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि मोबाइल गुम होने के बाद संबंधित लोंगो द्वारा अपने खोए हुए मोबाइल को बरामद करने के लिए एसएसपी कार्यालय व सर्विलांस सेल में प्रार्थना पत्र दिए गये थे। जिनका एसएसपी मेरठ द्वारा जन भावना को दृष्टिगत रखते हुए सर्विलांस टीम को आवश्यक कार्यवाही हेतु निर्देश दिए गए थे।

ये भी पढ़ें- सपा कार्यालय के बाहर गूंजा छात्र सभा अध्यक्ष के निष्कासन का नारा

Police Servilance Team

जिले की सर्विलांस टीम द्वारा गुम हुए ऐसे करीब 70 मोबाइल फोन बरामद किए गए। प्रवक्ता के अनुसार आज इन मोबाइल को पुलिस लाइन स्थित सभागार में एसपी सिटी डॉ एएन सिंह एवं एएसपी मेरठ कैंट की उपस्थित में उनके वास्तविक मालिकों को वापस किया गया। इसमे विभिन्न मोबाइल कम्पनियों के मॉडलों के एड्रांयड फोन शामिल हैं।

बरामद मोबाइलों की कीमत लगभग 10 लाख

Police Servilance Team

प्रवक्ता के अनुसार इन बरामद मोबाइलों का अनुमानित मूल्य लगभग 10 लाख रूपये है। बरामद मोबाइलों में से एडवोकेट संगीता सिंह कचहरी परिसर और एमआईटी के छात्र अंशुल व हापुड़ अड्डे के रिक्शा चालक शोएब,सरधना के सोमपाल सिंह व जनपद के पुलिसकर्मियों व तहसील कर्मियों व अध्यापकों के मोबाइल उनको वापस कर दिए गए।

ये भी पढ़ें- CM नीतीश ने शिक्षा विभाग के कई नवनिर्मित भवनों का किया उद्धाटन

अपने गुम हुए मोबाइलों को पुनः पाकर मोबाइल स्वामियों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। बता दें कि इनमें कुछ मोबाइल ऐसे भी हैं जो कि बदमाशों द्वारा छीने गए थे। उनको सर्विलांस पर लगाने पर पकड़ा गया और मोबाइल बरामद कर लिए गए।

रिपोर्ट- सुशील कुमार

Tags:    

Similar News