Meerut News: 17 वर्षीय किशोर की हत्या से सनसनी, शाम से लापता था युवक

Meerut News: पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादूर ने जांच कर रही पुलिस की प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया कि रिहान की हत्या रंजिशन की गई है। घटना के संबंध में पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के ही उस्मान को हिरासत में लिया है।

Update: 2023-08-29 15:33 GMT
(Pic: Newstrack)

Meerut News: जनपद के थाना खरखौदा क्षेत्र के जंगल में किशोर का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। आज सुबह उधर से गुजर रहे ग्रामीणों ने जंगल में एक किशोर का शव पड़ा देखा तो उन्होंने नजदीकी खरखौदा पुलिस को सूचना दी। पुलिस के अनुसार शल खरखौदा के लोहियानगर में ईदगाह के पास पड़ा मिला है। मृतक किशोर की शिनाख्त रिहान(17) पुत्र मजहर के रुप में हुई है। परिजनो के अनुसार रिहान कल शाम से लापता था। वहीं किशोर की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

रंजिशन की गई हत्या - पुलिस अधीक्षक

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादूर ने जांच कर रही पुलिस की प्रारंभिक जांच के आधार पर बताया कि रिहान की हत्या रंजिशन की गई है। घटना के संबंध में पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर गांव के ही उस्मान को हिरासत में लिया है। थाने में उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस हत्या के सभी कारणों की विस्तार से जांच कर रही है। लोहियानगर के एल ब्लाक निवासी मजहर ने बताया कि उनका 17 वर्षीय पुत्र रिहान कल शाम को अचानक ही लापता हो गया था। इधर-उधर तलाश करने पर भी जब उसका कोई पता नहीं लगा तो खरखौदा पुलिस को आज सुबह सूचना दी गई।

परिजनों ने हिस्ट्रीशीटर पर लगाया हत्या का आरोप

आज सुबह लोहियानगर ईदगाह के पास दीवार के समीप रिहान का शव मिला है। परिजनो ने इस मामले में गांव के ही हिस्ट्रीशीटर उस्मान गाजी के खिलाफ बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है। परिजनों के अनुसार एक सप्ताह पहले ही उस्मान जेल से जमानत पर छूट कर आया है। हालांकि उस्मान ने हत्या क्योंकि इसका खुलासा अभी तक नहीं हो सका है। पुलिस जांच में जुटी है। हत्या कैसे की गई। इस बार में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा। घटना के संबंध में गांव के लोगो से भी पूछताछ की जा रही है।

Tags:    

Similar News