Meerut News: 25 हजार का इनामी बदमाश इमरान उर्फ़ भिंडी मुठभेड़ में घायल

Meerut News: पुलिस प्रभारी जितेन्द्र सिंह और सर्विलांस टीम प्रभारी नितिन पाण्डेय को सूचना मिली थी कि 25,000 रूपये का इनामी अभियुक्त इमरान उर्फ़ भिंडी उर्फ बिल्डर मदीना कॉलोनी फेस-2 में कब्रिस्तान के पास में छुपा हुआ है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-09-07 06:13 GMT

मेरठ में 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में घायल (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जिले की थाना लिसाड़ी गेट पुलिस और सर्विलांस टीम की संयुक्त टीम ने 25 हजार के इनामी बदमाश इमरान उर्फ़ भिंडी उर्फ बिल्डर को शनिवार तड़के एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश इमरान उर्फ भंडी उर्फ बिल्डर दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मुठभेड़ की बावत जानकारी देते हुए जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना लिसाड़ी गेट पुलिस प्रभारी जितेन्द्र सिंह और सर्विलांस टीम प्रभारी नितिन पाण्डेय को गुप्त सूचना मिली थी कि 25,000 रूपये का वांछित इनामी अभियुक्त इमरान उर्फ़ भिंडी उर्फ बिल्डर मदीना कॉलोनी फेस-2 में कब्रिस्तान के पास में छुपा हुआ है।

इस सूचना पर सर्विलांस टीम मेरठ व थाना लिसाड़ी गेट पुलिस टीम तत्परता से संयुक्त रूप से कार्यवाही करते हुए मुखबिर द्वारा बताए स्थान पर पहुंची एवं बदमाश की घेराबंदी की गई जिस पर पुलिस की घेराबंदी होने पर अभियुक्त द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग की गई। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसको पुलिस हिरासत में लिया गया।

घायल बदमाश इमरान उर्फ़ भिंडी उर्फ बिल्डर पुत्र अकरम निवासी शालीमार गार्डन थाना लिसाड़ी गेट मेरठ का निवासी है। घायल बदमाश के कब्जे से एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस 315 बोर, एक खोखा कारतूस 315 बोर व एक बैग जिसमें उसका आधार कार्ड आदि सामान बरामद हुआ है। घायल अभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार इमरान उर्फ़ भिंडी उर्फ बिल्डर थाना लोहियानगर थाने में दर्ज धारा 305, 331(2) बीएनएस में वांछित चल रहा था जिसकी गिरफ्तारी पर 25,000 रूपये का पुरस्कार घोषित है। इसकी गिरफ्तारी हेतु निरंतर प्रयास किये जा रहे थे। कुल मिला कर अभियुक्त के विरुद्ध विभिन्न थानों पर पांच अभियोग पंजीकृत हैं।

Tags:    

Similar News