Meerut News: बैटिंग के दौरान 36 साल के युवक को अचानक हुआ सीने में दर्द, मौत

Meerut News: दुष्यंत वर्मा नाम का 36 वर्षीय युवक अपने साथियों के संग किक्रेट खेल ऱहा था। बैटिंग के दौरान अचानक सीने में दर्द होने पर दुष्यंत वर्मा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-12-24 15:03 GMT

Dushyant Verma (Pic: Newstrack)

Meerut News: भारत में पिछले कुछ सालों से हार्ट अटैक के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। नाचते-गाते, उठते-बैठते या खड़े-खड़े, कभी भी लोग हार्ट अटैक का शिकार हो रहे हैं। चाहे बड़े हों, बूढ़े हों या बच्चे, हार्ट अटैक के कई मामले हमें अक्सर सुनने को मिलते रहते हैं। इसी क्रम में आज मेरठ में क्रिकेट खेलते एक युवक को दिल का दौरा पड़ गया और उसका निधन हो गया। दुष्यंत वर्मा की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है।

घटना मेरठ शहर के गांधी बाग की है। यहां दुष्यंत वर्मा नाम का 36 वर्षीय युवक अपने साथियों के संग किक्रेट खेल ऱहा था। बैटिंग के दौरान अचानक सीने में दर्द होने पर दुष्यंत वर्मा को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई है। अस्पताल के चिकित्सकों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है। ब्रह्मपुरी थाना प्रभारी शशांक द्विवेदी का कहना है कि इस मामले में अभी तक परिवार के लोगों की तरफ से पुलिस को इस मामले में कोई तहरीर नहीं दी गई है। उधर, इंदिरा नगर निवासी दुष्यंत वर्मा के दोस्तों जिनके साथ दुष्यंत वर्मा क्रिकेट खेलने आया था बताया कि मेरठ के गांधी बाग क्रिकेट एकेडमी मैदान पर रविवार को गेस्ट मैच था।

ओल्ड गन वर्जेज ब्लास्टर दोनों टीमें आमने-सामने थी। टॉस जीतकर ओल्डगन को पहली बैटिंग मिली। ओल्डगन की तरफ से ओपनिंग करने दुष्यंत वर्मा उम्र 36 साल का युवक बैटिंग के लिए आया। दुष्यंत 4.2 ओवर की बैटिंग कर चुके थे। बैटिंग करते समय दुष्यंत वर्मा के सीने में दर्द हो गया जिसे तत्काल उसके साथी खिलाड़ियों ने मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान दुष्यंत वर्मा की मौत हो गई।

बता दें कि आइआइटी में शुक्रवार को आइआइटी के मैकेनिकल इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट के प्रोफेसर समीर खांडेकर की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। वह संस्थान में एलुमिनाई मीट के अवसर लेक्चर देते हुए स्वास्थ्य के विषय में बोल रहे थे तभी उनको अटैक आया।

Tags:    

Similar News