Meerut News: मेरठ में सांसद संजय सिंह, निजी अस्पतालों और प्राइवेट स्कूलों को दिया अल्टीमेटम

निजी अस्पतालों और स्कूलों की कथित लूट के खिलाफ कमिश्नर पार्क में चल रहे तीन दिवसीय अनशन के तीसरे दिन आज आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पहुंचे। उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका और जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी को जूस पिलाकर अनशन समाप्त कराया।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-28 18:09 IST

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह (newstrack)

Meerut News: निजी अस्पतालों और स्कूलों की कथित लूट के खिलाफ यहां कमिश्नरी पार्क पर चल रहे आम आदमी पार्टी के तीन दिवसीय अनशन के तीसरे दिन आज आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह पहुंचे। उन्होंने अनशन कर रहे प्रदेश अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका और जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी को जूस पिलाकर अनशन खत्म कराया।

पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद संजय सिंह ने कहा निजी अस्पतालों एवं प्राइवेट स्कूलों में मची लूट पर रोक नहीं लगी तो आम आदमी पार्टी व्यापक स्तर पर आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की पहचान किसी जाति धर्म और संप्रदाय के नाम पर नहीं है। आम आदमी पार्टी की पहचान स्कूल और अस्पताल के नाम पर है। दिल्ली से लेकर पूरे देश में हमारा एक ही नारा है- भारत माता की जय तो तब होगी जब हमारे बच्चों को अच्छी शिक्षा मिलेगी। मैं भाजपा वालों से कहना चाहता हूँ उत्तर प्रदेश और देश के खजाने मे जो पैसा है वो किसी के बाप का पैसा नहीं है, वो पैसा जनता का है। अगर हम सुविधाएं मांगते हैं तो कोई खैरात नही मांगते हैं अपना हक मांगते हैं। अस्पतालों, स्कूलों और किसानों के मुद्दे पर हम लोग पूरे उत्तर प्रदेश में काम करेंगे।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सोमेंद्र ढाका ने कहा मुझे गर्व है छोटे भाई मेरठ जिला अध्यक्ष अंकुश चौधरी पर जो बुनियादी मुद्दों की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि जल्दी ही पूरे पश्चिम में उत्तर प्रदेश के अन्य जिलों में भी स्कूलों अस्पतालों की संगठित लूट के खिलाफ आपके पदाधिकारी कार्यकर्ता हल्ला बोल करेंगे।

जिलाध्यक्ष अंकुश चौधरी ने इस मौके पर कहा कि मेरठ के अंदर अस्पतालों में मची लूट और प्राइवेट स्कूलों में मची लूट को आम आदमी पार्टी बर्दाश्त नहीं करेगी। किसी भी अस्पताल के अंदर मरीज का शोषण हुआ तो हम चुप बैठने वाले नहीं है। हम लोग इस लड़ाई को कानूनी रूप से सड़क पर अस्पतालो स्कूलों में अगर किसी का शोषण होता है तो धरना प्रदर्शन अनशन के माध्यम से हम इस लूटखोरी के खिलाफ़ लगातार लडाई लड़ेंगे और पूरे मेरठ से इस व्यवस्था को बदलने का काम करेंगे।

मंच संचालन पश्चिम प्रदेश महासचिव मनीष सिंह ने किया। आज के अनशन के मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष सी०एम चौहान, उपाध्यक्ष दिशा चैंबर, सहारनपुर जिला अध्यक्ष संजय जैन, मुजफ्फरनगर जिला अध्यक्ष अरविंद बालियान, बुलंदशहर जिला अध्यक्ष शैलेंद्र लोधी, अलीगढ़ जिला अध्यक्ष संजीव कौशिक, नोएडा जिला अध्यक्ष राकेश अवाना, बागपत जिला अध्यक्ष ओमवीर सेन, मेरठ महानगर अध्यक्ष अंकित गिरी , हर्ष वशिष्ठ, सलीम मंसूरी इंतजार अली भारत लाल यादव उमेश विश्वकर्मा संदीप त्यागी चौधरी राहुल भाटीपुरा देशवीर सिंह सरदार जसवीर सिंह जीएस राजवंशी नीलम शर्मा भूप सिंह फुरकान त्यागी आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News