Meerut: अखिलेश के मठाधीश-माफिया बयान पर भड़के भाजपा नेता, बोलेः माफी मांगे वरना..

Meerut: अखिलेश यादव के मठाधीश-माफिया बयान पर भाजपा नेताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन आयुक्त मेरठ मंडल की अनुपस्थिति में अपर नगर आयुक्त प्रशासन शमशाद हुसैन को सौंपा है।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-14 13:19 IST

अखिलेश के मठाधीश-माफिया बयान पर भड़के भाजपा नेता (न्यूजट्रैक)

Meerut News: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मठाधीश-माफिया बयान पर संतों के साथ ही भाजपा नेताओं ने गहरा आक्रोश जताया है। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय युवा मोर्चा के पूर्व कार्यकारिणी सदस्य एवं डीएन डिग्री कॉलेज छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष अंकित चौधरी की अगुवाई में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन आयुक्त मेरठ मंडल की अनुपस्थिति में अपर नगर आयुक्त प्रशासन शमशाद हुसैन को सौंपा है। जिसमें समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव द्वारा मठाधीशों संतां की तुलना माफियाओं से करने की कड़ी निंदा की गई है।

भाजपा नेता अंकित चौधरी ने कहा कि हिंदुस्तान की धरती ऋषि मुनियों और संतों की तपोभूमि है। ऐसे में एक विशेष समुदाय को खुश करने और अखबारों की चंद लाइनों मे सुर्खियां बटोरने के लिए अखिलेश यादव का यह बयान घोर निंदनीय है। भारतीय जनता पार्टी इस बयान की घोर भर्त्सना करती है हिंदू समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का जो कृत्य किया गया है उससे समस्त हिंदू समाज में रोष व्याप्त है। भाजपा नेता अंकित चौधरी ने आगे कहा कि अगर अखिलेश यादव ने अपने दिए बयान पर माफी नहीं मांगी तो भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा हर जिले में सड़कों पर उतरकर उनका विरोध किया जाएगा।

इस मौके पर सौरव शर्मा, शुभम अग्रवाल, नित्यम राजपूत, अमन शर्मा, तनु कश्यप, प्रकाश वीर सिंह, देव आदि बीजेपी नेता मौजूद रहे। मेरठ में अखिल भारतीय निर्मोही अखाड़े के महामंडलेश्वर 108 महंत महेंद्र दास भी अखिलेश यादव के दिए बयान को लेकर काफी गुस्सा हैं। सपा सुप्रीमो को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा अखिलेश यादव अपनी बुद्धि को संभाल लो। वर्ना गजब जो जायेगा। आपका और आपके कार्यकर्ताओं का पब्लिक के बीच में आना दुश्वार हो जाएगा। आप जहां जाएंगे वहां आपका घेराव किया जाएगा। आपने महात्मा और संतों को क्या समझ रखा है। अगर ये सभी सड़कों पर आ गए तो आपका जीना हराम हो जायेगा।

Tags:    

Similar News