Meerut: बीजेपी का वोटर चेतना महाभियान कल से होगा शुरू, क्षेत्रीय प्रभारी ने पार्टी नेताओं के कसे पेच

Meerut News: क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने नवनियुक्त क्षेत्रीय प्रभारी सुभाष यदुवंश का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में दायित्व और भूमिका बदलती रहती हैं मगर हमारा लक्ष्य एक ही है नगर निगम चुनाव में सुभाष के मार्गदर्शन और प्रयास से परिणाम पहले से बहुत बेहतर रहे।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2023-11-24 11:44 GMT

Meerut News (Pic:Newstrack) 

Meerut News: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का वोटर चेतना महाअभियान कल से शुरू होगा। पार्टी के नवनियुक्त क्षेत्रीय प्रभारी सुभाष यदुवंश ने आज यहां कहा कि महा अभियान का उद्देश्य 25 नवंबर से लेकर 3 दिसंबर तक घर-घर दस्तक देनी है हर चौखट तक पहुंचना है l वे आज यहां भारतीय जनता पार्टी पश्चिम क्षेत्र के कार्यालय हर्मन सिटी बागपत रोड मेरठ पर क्षेत्रीय बैठक को संबोधित कर रहे थे। क्षेत्रीय बैठक की अध्यक्षता क्षेत्र अध्यक्ष सत्येंद्र शिशोदिया एवं संचालन क्षेत्रीय महामंत्री हरिओम शर्मा ने किया। बैठक में मुख्य वक्ता नवनियुक्त क्षेत्रीय प्रभारी एवं प्रदेश के महामंत्री सुभाष यदुवंश रहे l

क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसोदिया ने नवनियुक्त क्षेत्रीय प्रभारी सुभाष यदुवंश का स्वागत करते हुए कहा कि पार्टी में दायित्व और भूमिका बदलती रहती हैं मगर हमारा लक्ष्य एक ही है नगर निगम चुनाव में सुभाष के मार्गदर्शन और प्रयास से परिणाम पहले से बहुत बेहतर रहे। कार्यकर्ताओं के परिश्रम से आगामी सभी लक्ष्यों को हम प्राप्त करेंगे l क्षेत्रीय प्रभारी सुभाष यदुवंश ने सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का मजबूत संगठनात्मक ढांचा किसी भी चुनौती को स्वीकार करके परिणाम देने में सक्षम है।

उन्होंने कहा कि वोटर चेतना महाभियान प्रत्येक दहलीज के साथ प्रत्येक कैम्पस तथा प्रत्येक चौपाल पर पहुंचने का अभियान है। उन्होेंने कहा कि प्रत्येक 18 वर्ष की आयु को पूर्ण कर चुके युवाओं, विवाह होने के बाद परिवर्तित निवास स्थान, बूथ से अन्यत्र निवास करने वाले तथा बूथ पर नए आये मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में जोड़ने या नाम कटने का कार्य तथा दिवंगत मतदाताओं के नाम मतदाता सूची से कटवाने का कार्य वोटर चेतना महाभियान के माध्यम से करना है। जिससे मतदाता पुनरीक्षण का कार्य सफल हो और प्रत्येक पात्र व्यक्ति मतदाता बन सके। उन्होंने कहा कि अभियान में पार्टी के प्रत्येक पदाधिकारी, कार्यकर्ता तथा प्रत्येक जनप्रतिनिधि की सहभागिता सुनिश्चित की जाए।

25 नवंबर से लेकर 3 दिसंबर तक घर-घर दस्तक देनी है हर चौखट तक पहुंचना है l बैठक में सर्वश्री प्रदेश मंत्री डॉ चंद्र मोहन क्षेत्रीय महामंत्री डॉ विकास अग्रवाल, हरीश ठाकुर, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मान सिंह गोस्वामी, मयंक गोयल, राजेश सिंघल, हरेंद्र जाटव, विजेंद्र अग्रवाल, क्षेत्रीय मंत्री इंद्रपाल बजरंगी, आशीष वत्स, अंकुर राणा, कविता मादरे, कार्यालय प्रभारी अभय प्रताप सिंह क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा मेरठ महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज जिला अध्यक्ष शिवकुमार राणा इत्यादि उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News