Meerut News: कांग्रेस यूपी प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी बोले- लोकसभा चुनाव से पहले BJP नेताओं में संभावित हार के डर से मची मैदान छोड़ने की होड़

Meerut News: कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी भाजपा नेताओं के मैदान छोड़ने को उनकी हार का डर बता रहे हैं। उनका कहना है कि एक तरफ लोकसभा चुनाव सर पर है, और दूसरी तरफ बीजेपी को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-03-03 16:56 GMT

कांग्रेस यूपी प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी बोले- लोकसभा चुनाव से पहले BJP नेताओं में संभावित हार के डर से मची मैदान छोड़ने की होड़: Photo- Newstrack

Meerut News: बीजेपी नेताओं का मैदान छोड़ना क्या वाकई में खुद की मंशा या फिर पार्टी की मंशा का नतीजा है या फिर मोदी लहर का कम होता असर जिसमें हार की आशंका भी शामिल हैं। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अभिमन्यु त्यागी भाजपा नेताओं के मैदान छोड़ने को उनकी हार का डर बता रहे हैं। उनका कहना है कि एक तरफ लोकसभा चुनाव सर पर है, और दूसरी तरफ बीजेपी को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है।

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर, जयंत सिन्हा, भोजपुरी स्टार पवन सिंह का चुनाव लड़ने से इंकार

बीजेपी सांसद गौतम गंभीर और जयंत सिन्हा के चुनाव मैदान से भागने के बाद अब भोजपुरी स्टार पवन सिंह से भी बीजेपी का टिकट मिलने के बाद लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया है। यही नहीं गुजरात के पूर्व डिप्टी मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने तो मेहसाणा सीट से अपनी दावेदारी ही वापस ले ली है।

कांग्रेस नेता अभिमन्यु त्यागी कहतेहैं-बीजेपी की हालत इतनी ख़राब है कि पार्टी ने असम में परिसीमन हो जाने के बाद भी पहले वाली सीटों पर ही अपनी लिस्ट निकाल दी। बहुत किरकिरी होने के बाद भी नई लिस्ट लानी पड़ी।

कांग्रेस के इस नेता के अनुसार बीजेपी नेतृत्व ने ये सोचा भी नहीं था कि जनवरी में जो लोकसभा चुनाव वो अपनी झोली में होने का दावा कर रहे थे, मार्च आते-आते वो कई सीटों पर हाथ से फिसलता और अधिकांश सीटों पर कांटे की टक्कर वाला हो चुका है। अभिमन्यु त्यागी कहते हैं- बीजेपी के पक्ष में जो हवा बनाने के कोशिश मीडिया ने की थी वो चुनाव की घोषणा के पहले ही केवल मीडिया कक्ष तक सिमट चुकी है। जनता को मीडिया की चाकरी की अच्छे से भनक लग चुकी है, इसलिए बीजेपी और मीडिया को सीधे सीधे जनता से लड़ना पड़ रहा है।

Tags:    

Similar News