Meerut News: मेरठ मेडिकल कॉलेज की अव्यवस्थाओं को लेकर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य से मिला बीजेपी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल

Meerut News: सरकार की तरफ से हो रही प्रत्येक स्वास्थ्य सुविधाओं को जनता तक पहुंचाया जाए और जनता को महसूस हो कि सरकार हर आमजन के हित मे कार्य कर रही है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-09 14:23 GMT

Meerut News

Meerut News: भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पूर्व सदस्य एवं छात्र नेता अंकित चौधरी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य आर सी गुप्ता से मुलाकात की। भाजपा नेता ने कहा कि इस मेडिकल कॉलेज में आए दिन मरीज और उनके तीमारदारों की शिकायत रहती है की उनका इलाज सही ढंग से नहीं किया जा रहा है, जिससे विवश होकर उनको प्राइवेट हॉस्पिटल में ले जाना पड़ता है। इस दौरान अंकित चौधरी ने मेडिकल की अव्यवस्थाओं को लेकर सवाल खड़े किए कहा कि मेडिकल कॉलेज में निजी अस्पतालों के दलाल घूमते हैं।

भीषण गर्मी में लोग ओपीडी की लाइन में लगते हैं। घंटों लाइन में लगने के बाद भी नंबर आना दूभर है। मेडिकल कॉलेज में सिर्फ मेरठ से ही नहीं अन्य जनपदों से लोग इलाज कराने आते हैं। टेस्ट के नाम पर लंबी तारीख मिलती है।मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल आर सी गुप्ता से मुलाकात के दौरान भाजपा नेता ने कहा कि उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के संकल्प उत्तर प्रदेश की जनता निरोगी काया के अंतर्गत मेडिकल कॉलेज में दवाइयां की समस्याओं, ब्लड बैंक की समस्याओं, लंबी-लंबी लाइनों में घंटों परेशान हो रहे मरीजों की समस्याओं डॉक्टर का मरीज के प्रति व्यवहार सही न होने की समस्या से निजात पाए।

विश्राम गृहों की बिगड़ी व्यवस्थाओं को लेकर मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल आरसी गुप्ता जी को मिले एवं जल्द से जल्द सभी समस्याओं का समाधान कर सभी को सुचारू रूप से चलाने के लिए कहा जिससे सरकार की तरफ से हो रही प्रत्येक स्वास्थ्य सुविधाओं को जनता तक पहुंचाया जाए और जनता को महसूस हो कि सरकार हर आमजन के हित मे कार्य कर रही है।प्रतिनिधिमंडल में सौरव शर्मा, रोहतास शर्मा, रिंकू वर्मा, तनु कश्यप, यश गुप्ता, शुभम अग्रवाल, अमित, कपिल जैन, साहिल, सौरभ अत्री, नित्यम राजपूत, हर्ष, अमन शर्मा, विवेक आदि मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News