Meerut News : युवक का खून से लथपथ शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Meerut News : मेरठ में मंगलवार की शाम से लापता एक युवक का खून से लथपथ शव रसूलपुर मढ़ी गांव के जंगल में एक नलकूप के पास मिला है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई।

Report :  Sushil Kumar
Update:2024-09-11 17:49 IST

Meerut News : मेरठ में मंगलवार की शाम से लापता एक युवक का खून से लथपथ शव रसूलपुर मढ़ी गांव के जंगल में एक नलकूप के पास मिला है, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर थाना रोहटा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके पर फोरेंसिक टीम भी पहुंची। पुलिस के अनुसार, मृतक युवक की पहचान गांव रसूलपुर मंडी निवासी विनीत (27) पुत्र स्व. रामपाल सिंह के रुप में हुई है। शव की पीठ पर कमर के नीचे धारदार हथियार से हमला करने के निशान मिले हैं।

एसएसपी विनीत टाडा ने घटना के बारे में बताया कि थाना रोहटा क्षेत्र के गांव रसूलपुर में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव देखने से प्रथम दृष्टया लग रहा है कि युवक की हत्या की गई है। हत्या कैसे की गई, इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही लग सकेगा। फिलहाल परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक युवक मंगलवार शाम को घर से निकला था। इसके बाद से वह वापस घर नहीं लौटा। ग्रामीणों ने बुधवार की सुबह युवक का शव देखा।

हत्या की आशंका

घटनास्थल क्षेत्र की पुलिस के अनुसार, मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि एक फोन आने के बाद विनीत मंगलवार की देर शाम घर से गया था। इसके बाद वह वापस नहीं लौटा। परिजनों का यह भी कहना है कि देर रात विनीत के घर नहीं लौटने पर उसको कई बार फोन मिलाया गया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। बुधवार की सुबह रसूलपुर मढ़ी गांव के जंगल में एक नलकूप के पास विनीत का शव मिला। पुलिस के अनुसार, शव देखने से प्रतीत होता है कि उसकी हत्या की गई है। शव की पीठ पर कमर के नीचे धारदार हथियार से हमला करने के निशान मिले हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:    

Similar News