Meerut News: BJP विधायक का करीबी बताकर टेंपो चालकों से अवैध वसूली, SSP से गुहार

Meerut News: टेंपो चालकों की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने सीओ को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। टेंपो चालकों का कहना है कि आरोपी खुद को भाजपा का नेता बताता है। आ

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-05-14 14:18 GMT
टेंपो चालकों का दल (Pic:Newstrack)

Meerut News: टेंपो चालकों ने एक व्यक्ति पर अवैध वसूली का आरोप लगाया है। इस संबंध में टेंपो चालकों ने एसएपसपी को शिकायती पत्र भी दिया है। मंगलवार को एसएसपी आफिस पहुंचे टेंपो चालक राहुल, दानिश, लल्लू, आमिर, सलमान, हिमांशु और नितिन ने बताया कि वह परतापुर से रिठानी तक टेंपो चलाते हैं। उनका आरोप था कि परतापुर क्षेत्र निवासी रिठानी निवासी जयवीर प्रधान फर्जी टेंपो यूनियन बनाकर उनसे रोजाना जबरन वसूली कर रहा है, जब वे विरोध करते है तो खुद को भाजपा नेता बताने वाला दबंग मंत्री और विधायकों की धमकी देकर टेंपो चालकों के साथ मारपीट करता है।

एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

टेंपो चालकों की शिकायत सुनने के बाद एसएसपी ने सीओ को जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। टेंपो चालकों का कहना है कि आरोपी खुद को भाजपा का नेता बताता है। आरोपी और उसके दंबग साथियों द्वारा हर टेंपो चालक को रोज 40 रुपए की पर्ची कटवाने पर मजबूर किया जाता है। जो भी टेंपो चालक इस अवैध उगाही का विरोध करता है, उसके साथ मारपीट कर टेंपो चालकों को बंद कराने की धमकी दी जाती है। पीड़ितों ने आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।

भाजपा पार्षद के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग

मेरठ नगर निगम के वार्ड 50 के भाजपा पार्षद संजय सैनी और उनके भाई के खिलाफ दर्ज हुए मुकदमे के विरोध में नगर निगम के भाजपा पार्षद इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी से मिले और फर्जी मुकदमे को समाप्त कराने की मांग की। पार्षद संजय सैनी ने बताया कि 12 मई को उसके पास विशाल पुत्र राजू, निवासी डी. ब्लाक पाण्डव नगर अपने परिवार के साथ आया और बताया कि उसकी पडोसन रोहिणी पत्नि मोहित अपने मकान में अवैध रूप से जीना हमारी तरफ निकाल रही है। जिससे हमारे घर का रास्ता बंद हो रहा है। जिसका विशाल ने विरोध किया तो आरोपियों ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उनसे मारपीट कर दी। इस मारपीट में रोहिणी पैर फिसलने से सीढ़ियों से गिर गई और उसे चोट आई। इस मामले में रोहिणी ने पार्षद संजय सैनी और उसके भाई के खिलाफ भी गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करा दी। जबकि वह और उनके भाई मौके पर ही नहीं थे।

Tags:    

Similar News