Meerut Crime: ढाई साल की बच्ची की हत्या से सनसनी, जानें पूरा मामला

Meerut Crime: मृतका के परिजनों ने गांव के तीन युवकों पर बच्ची की हत्या का संदेह जताया है।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-07-16 07:38 GMT

ढाई साल की बच्ची की हत्या से सनसनी  (photo: social media )

Meerut Crime:  मेरठ के शहर से सटे दतावली गांव में ढाई साल की बच्ची की हत्या की घटना से गांव में सनसनी फैल गई। हत्या के उपरान्त हमलावर बच्ची का शव गांव के श्मशान में फेंक कर फरार हो गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही शक के आधार पर तीन युवको को हिरासत में भी लिया है।

एसएसपी डॉ. विपिन टांडा ने घटना के बारे में बताया कि थाना भावनपुर में आज सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक बच्ची गायब हो गई है। सूचना पर पुलिस ने गांव वालों के साथ मिलकर बच्ची की तलाश शुरु की। तत्पश्चात शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के परिजनों ने गांव के तीन युवकों पर बच्ची की हत्या का संदेह जताया है। जिस पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की है। साथ ही जो घटना हुई है उसमें पैनल से पोस्टमार्टम करा कर सही जानकारी प्राप्त कर इसमें आगे की कार्यवाही की जा रही है।

मामा की बरात में आई थी बच्ची 

उधर,गांव वालों के अऩुसार गाजियाबाद सिहानी चुंगी निवासी बच्ची सोमवार की रात मामा की बरात में आई थी। बच्ची रात को अचनाक गायब हो गई थी। तलाश करने पर बच्ची का शव आज सुबह जयभीम नगर के पास शमशान में मिला है। बच्ची के शरीर पर धारदार हथियार से वार करने के निशान मिले हैं। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि बच्ची की हत्या के मामले में अभी तक वजह का पता नहीं चल पाया है। अलबत्ता, पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि रात को घुड़चढ़ी के दौरान बग्गी से फूल तोड़ने को लेकर विवाद हो गया था। उसी को पुलिस हत्या की वजह मान रही है। हालांकि सही वजह का पता जांच पूरी होने के बाद ही चल सकेगा।

Tags:    

Similar News