Meerut: नाथूराम गोडसे जयंती पर ली हिंदू विरोधी गांधीवाद का जड़ से सफाया करने की शपथ

Meerut: अखिल भारत हिन्दू महासभा ने हवन पूजन कर नाथूराम गोडसे और नारायण नाना आप्टे की प्रतिमाओं पर पुष्पमाला अर्पण कर तिलक किया।

Report :  Sushil Kumar
Update: 2024-05-19 09:10 GMT

अखिल भारत हिंदू महासभा ने मनायी नाथूराम गोडसे जयंती (न्यूजट्रैक)

Meerut News: शारदा रोड स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यालय में अखिल भारत हिंदू महासभा द्वारा नाथूराम गोडसे की जयंती मनाई गई। इस दौरान अखिल भारत हिन्दू महासभा ने हवन पूजन कर नाथूराम गोडसे और नारायण नाना आप्टे की प्रतिमाओं पर पुष्पमाला अर्पण कर तिलक किया। वहीं, हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर नाथूराम के जीवन चरित्र का स्मरण किया। साथ ही शपथ ली कि जब तक संपूर्ण भारतवर्ष से हिंदू विरोधी गांधीवाद का जड़ से सफाया नहीं कर देंगे जब तक शांत नहीं बैठेंगे।

इस मौके पर हिंदू महासभा के प्रदेश प्रवक्ता एवं जिला अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा के निर्देश पर देश के गृहमंत्री अमित शाह को एक पुस्तक स्पीड पोस्ट डाक द्वारा भेजी यह वह पुस्तक थी जिसे नाथूराम गोडसे के छोटे भाई और गांधी वध में उनके सहभागी रहे गोपाल गोडसे जिन्होंने 1989 में मेरठ से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा उनके द्वारा ही वह लिखी हुई पुस्तक थी(गांधी वध क्यों) इस पुस्तक के माध्यम से गोपाल गोडसे ने पूरी दुनिया को बताया कि गांधी वध किस कारण हुआ और गांधीवाद के क्या-क्या महत्वपूर्ण कारण थे।

अभिषेक अग्रवाल के अनुसार उनके द्वारा यह पुस्तक अमित शाह को इसलिए ही भेजी है ताकि वह इस ऐतिहासिक पुस्तक का अध्ययन करें और पूरी दुनिया को बताएं क्या गांधी वध के मुख्य वजह क्या खुद गांधी नहीं थे। अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि कार्यक्रम के समापन के समय विश्व हिंदू पीठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आचार्य मदन एवं सदस्य पूर्व राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के सरदार रवि रंजन सिंह व युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष भारत रक्षा मंच प्रवीन दत्त चतुर्वेदी ने संयुक्त रूप से पंडित अशोक शर्मा को गांधी वध के सभी मुख्य महानायकों का एक प्राचीन अद्भुत अमूल्य विशाल चित्र भेंट किया।

कार्यक्रम में बहुत से हिंदू महासभा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे जिसमें मुख्य रुप से हिन्दू डिफेंस लीग राष्ट्रीय संयोजक निशांत जिंदल शशी राजपूत तरुण गिरी महानगर अध्यक्ष भरत राजपूत महानगर प्रचार मंत्री अरविंद शर्मा कार्यालय मंत्री दीपक शर्मा प्रथम दीक्षित हनी कुमार शेखर पंडित गोपाल कुमार शानू गोयल ललित कुमार सहित अन्य हिंदू महासभा के कार्यकर्ता आज के इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News